Published On : Thu, Jul 26th, 2018

श्रद्धा कपूर के बाद, राजकुमार राव ने भी किया चौंकाने वाला ये काम…

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर और राजकुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘स्त्री’ को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. श्रद्धा कपूर ने अब तक रोमांस से लेकर विलेन तक रोल बखूबी निभा चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कई ब्लॉक ब्लास्टर फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

अपनी नई फिल्म में श्रद्धा एक चुड़ैल का रोल निभाएंगी. उम्मीद है कि चुड़ैल का रोल बखूबी निभाएंगी इसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. राजकुमार राव भी अपनी आने वाली फिल्म ‘स्त्री’ को लेकर खासे एक्साइटेड हैं. यह फिल्म इसी साल 31 अगस्त को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म ‘स्त्री’ के रीलिज होने ले पहले ही कुछ अजीब सी हरकतों को देखकर चौंक जाएंगे. दरअसल इस फिल्म से जुड़े इन दोनों ही स्टार्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर के सारे पोस्ट्स को डिलीट कर दिया है. इसकी क्या वजह है ये अभी साफ नहीं हुई है, लेकिन इसे एक तरीके के प्रमोशनल स्टंट के तौर पर देखा जा रहा है.

सबसे पहले श्रद्धा कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट्स को डिलीट कर सभी को चौंका दिया था. श्रद्धा ने अपनी सारी फोटो हटा कर सिर्फ तीन ही फोटो छोड़ी है. जिस पर लिखा है, ‘मर्द को दर्द होगा’ यह इस फिल्म का कैंपेन भी है. यह फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है और ये कन्नड़ फिल्म ‘नाले बा’ की हिंदी रीमेक है. ‘नाले बा’ का मतलब है कल आना ये फिल्म एक ऐसे गांव की कहानी पर आधारित है. जहां हर रात एक चुड़ैल आती है और दरवाजा खटखटाती है. जिसके जवाब में अंदर से ‘नाले बा’ कहने से वो चली जाती है. स्त्री को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म का अभी ट्रेलर सामने आना बाकी है लेकिन फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. ऐसे में अब फिल्म के हीरो राजकुमार राव ने भी अपनी को-स्टार श्रद्धा कपूर की ही तरह अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट्स डिलीट कर दी है और सिर्फ एक पोस्ट छोड़ी है जिस पर लिखा है ‘ओ स्त्री कल आना’. आखिरकार क्या माजरा है. इस बात का खुलासा अब तक नहीं हुआ है.

इस पोस्ट से साफ नजर आ रहा है कि यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्त्री’ का प्रमोशन कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म‘स्त्री’को मैडॉक फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान, राज और डीके है. राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में काम करने के लिए श्रद्धा बेहत उत्साहित थी. उन्होंने अपनी इस फिल्म और को-स्टार राजकुमार राव के बारे में बताते हुए कहा था, ‘यह पहली बार है कि मैं एक हॉरर कॉमेडी कर रही हूं. यह बहुत मजेदार रही और राजकुमार राव बहुत शानदार अभिनेता हैं. उनके साथ काम करने का मेरा सपना सच हुआ. मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है.’ इसके अलावा श्रद्धा, शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालु’ में काम कर रही हैं. यह फिल्म 21 सितबंर को रीलिज होने वाली है.