| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Sep 26th, 2018
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता ने लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

    ‘आशिक बनाया आपने’ फेम ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा कर चुकी हैं कि उन्होंने उनका यौन शोषण किया था। तनुश्री का कहना है कि नाना का व्यवहार केवल उनके साथ ही नहीं बल्कि सेट पर बाकी ऐक्ट्रेसेस के साथ भी अजीब होता था। उन्होंने कहा है कि लोग इस बारे में बातें करते थे कि नाना ऐक्ट्रेससेस पर हाथ भी उठाया करते थे, लेकिन किसी ने भी उनके खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत नहीं की।

    टीवी चैनल ज़ूम को दिए गए एक इंटरव्यू में तनुश्री ने बताया कि नाना पाटेकर ने एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान उनके साथ गलत तरीके से छूने की कोशिश की। तनुश्री ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री के ज्यादातर लोग जानते हैं कि नाना का व्यवहार महिलाओं के प्रति कैसा है और वह कितनी बदतमीजी के साथ महिलाओं से पेश आते हैं।

    तनुश्री के मुताबिक, लोग आपस में नाना की हरकतों को लेकर दबे लफ्ज़ों में कानाफूसी करते थे कि वह ऐक्ट्रेसेस पर हाथ उठाते हैं और उन्हें प्रताड़ित भी करते हैं। इसके साथ ही तनुश्री ने कहा कि इंडस्ट्री को पता है कि महिलाओं के साथ नाना का ऐटिट्यूड और व्यवहार कैसा है, लेकिन कभी भी किसी पब्लिकेशन ने इस बारे में छापने की हिम्मत नहीं की।

    साल 2008 की घटना को याद करते हुए तनुश्री ने बताया कि कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक उन्हें फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ में सोलो डांस नंबर करना था, लेकिन शूट के पहले दिन से ही नाना ने उनके साथ बदतमीजी शुरू कर दी। हालांकि तनुश्री ने नाना पाटेकर के इस व्यवहार के बारे में जब फिल्म के प्रड्यूसर और डायरेक्टर को बताया तो उन्होंने भी तनुश्री को नाना की बात मानने की सलाह दे डाली।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145