| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sun, Feb 25th, 2018

    श्रीदेवी का दुबई में निधन, मुंबई में होगा अंतिम संस्कार

    आज आई एक अविश्वसनिय खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है. 54 वर्षीय एक्ट्रेस श्रीदेवी को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुबई में उनका निधन हो गया.

    मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में मोहित मारवाह की शादी में हिस्सा लेने गई हुई थीं.

    श्रीदेवी के निधन की खबर के साथ ही मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. लोगों को पहले तो उनकी मृत्यु की खबर पर भरोसा ही नहीं हुआ लेकिन जब खबर कन्फर्म हुई तो नम आंखों से उनके फैंस उनके घर के बाहर जमा होना शुरू हो गए हैं.

    खबर है कि मुंबई में ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा और उसके लिए उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा.

    इस दुखद खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है. दुःख की बात ये भी है कि अपने मॉम के अंतिम समय में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उनके साथ नहीं थी. जाह्नवी यहीं मुंबई में हैं और अब बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे इस दुखभरी घड़ी में उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं.

    बता दें कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में श्रीदेवी का काफी बड़ा योगदान रहा है. श्रीदेवी ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलगु, तमिल, कन्नड़ और मलयाली फिल्मों में भी काम किया है.

    पिछले साल उनकी फिल्म मॉम रिलीज हुई थी जिसमें उनके काम की जमकर तारीफ भी हुई थी. उनके साथ इस फिल्म में अक्षय खन्ना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कलाकार थे.

    13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में जन्मी श्रीदेवी ने महज 4 साल की उम्र से एक बाल कलाकार के रूप में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

    बॉलीवुड में उन्हें पहली फिल्म मिली 1978 में मिली जिसका नाम था सोलवां सावन. उसके करीब 5 साल बाद जीतेंद्र के साथ उनकी फिल्म हिम्मतवाला से श्रीदेवी के काम को बॉलीवुड में एक पहचान मिली.

    उसके बाद फिर उन्होंने कभी अपने करियर में पीछे मुड़कर नहीं देखा. मवाली, तोहफा, मिस्टर इंडिया, चांदनी, चालबाज, लम्हे, गुमराह जैसी फिल्मों ने श्रीदेवी को नंबर वन अभिनेत्री बना दिया.

    श्रीदेवी ने जाने माने फिल्ममेकर बोनी कपूर से शादी कर ली थी, जिसके बाद उन्होंने अपना परिवार शुरू किया. जान्ह्वी और खुशी उनकी दो बेटियां हैं. 2012 में श्रीदेवी ने फिर से फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया. उनकी इस फिल्म को जबरदस्त सफलता मिली.

    इन दिनों अपनी बड़ी बेटी जान्ह्वी को फिल्म धड़क के साथ श्रीदेवी लॉन्च करने का इंतजार कर रही थीं लेकिन वक्त को शायद कुछ और ही मंजूर था.

    Trending In Nagpur
    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145