| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Wed, Sep 21st, 2016
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    आम आदमी पार्टी ने उरी में शहीद हुए जवानो को दी श्रद्धांजली

    aap-tribute-to-the-martyr-soldiers

    नागपुर: आम आदमी पार्टी, नागपुर की ओर से बुधवार को शाम ५ से ६:३० बजे के करीब संविधान चौक पर उरी में शहीद हुए जवानो को श्रद्धांजली दी गई. और केंद्रीय सरकार से जवाब मांगा की देश जानना चाहता है कि पठानकोट के आतंकवादी हमले के बाद भी केंद्र सरकार ने सबक क्यों नहीं लिया और अब फिर उरी में हमारे १८ आर्मी के जवान आतंकवादी हमले में शहीद हुए. इसका जिम्मेदार कौन है? जब से जम्मू-कश्मीर में BJP और PDP की सरकार बनी है तब से आतंकवाद घाटी में बढ़ा है और आज ८० दिन से ज्यादा कर्फ्यू लगा है और ८० से ज्यादा जाने जा चुकी है. कहा गया मोदी जी का मजबूत इरादा, पाकिस्तान से आंख से आंख मिलकर बातें करने का वादा कब तक देश इतनी भारी कीमत चुकाता रहेगा और हमारे राजनितिक्ग्य कहेते रहेंगे की “हम इस हमले की निंदा करते है”.

    इसमें आम आदमी पार्टी की मांग है कि शहीद हुए जवानो के परिवार को सरकार की ओर से १ करोड़ देने की घोषणा की जाये. इससे उनके परिवार को आर्थिक सहायता मिलेगी. सरकार जल्द से जल्द इस हमले के खिलाफ कार्यवाही करे.

    इस दौरान आम आदमी के ४५ कार्यकर्ता उपस्थित थे. जगजीत सिंग, कविता सिंघल, गीता कुहिकर, शालिनी अरोरा, रजनी शुक्ल, गीता महेता, कविता खेमका, प्रभात अग्रवाल, सतविंदर सिंग, किरण विल्लोर, प्रशांत निलाटकर, सोनू ठाकुर, नरेन्द्र कोल्हे, रविन्द्र गिदोड़े, एम् ए काजी, ईश्वर गजभिये, अविराज थुल, पियूष आकरे, शरद आकरे, दीपक कटयारमल आदि लोग उपस्थीत थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145