Published On : Thu, Sep 22nd, 2016

आमिर ने की राधाकृष्ण विखे पाटिल से मुलाकात, जल संचय पर हुई चर्चा

aamir-khan-met-radhakrishna-vikhe-patil

मुंबई/नागपुर: काँग्रेस के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल से अभिनेता आमिर खान ने मुलाकात की। पाटिल के शाषकीय निवास स्थान में दोनों के बीच करीब 40 मिनट की मुलाकात की। अभिनेता आमिर खान इस दिनों जल संचय अभियान से जुड़े है। आमिर यूनिसेफ के साथ भी जुड़े है और कुपोषण को लेकर शुरू अभियान के ब्रांड एम्बेसडर भी है। इस मुलाकात दे दौरान पाटिल ने कुपोषण पर चर्चा करते हुए राज्य में कुपोषण के शिकार बच्चो की संख्या बढ़ने की जानकारी। दी

पाटिल ने अहमदनगर में जलसिंचन के क्षेत्र में किये गए कामो की जानकारी देने के लिए आमिर मुलाकात करने का निमंत्रण दिया था उसी के तहत ये मुलाकात की। अहमदनगर प्रवरा संस्था बीते कई सालो से जल सिंचन के क्षेत्र में काम कर रही है इस सभी कामो की जानकारी पाटिल ने आमिर।

aamir-khan-met-radhakrishna-vikhe-patil

इसके अलावा प्रवरा मेडिकल ट्रस्ट और विखे पाटिल फाउंडेसशन पालघर में कुपोषण के शिकार आदिवासी बच्चो को मेडिकल सुविधा मुहैय्या करने के लिए मेडिकल केंद्र खोलने वाली है जिसकी भी जानकारी उन्होंने आमिर को दी। साथ ही आमिर से कुपोषित बच्चो के लिए ऐसे केंद्र बड़े पैमाने पर खोलने की सामाजिक अपील करने की भी गुजारिश की।