Published On : Thu, Jan 8th, 2015

अकोला : मोरखडे परिवार के ‘आधार’ ने भी साथ छोडा

 

  • माता पिता की पहले ही हो चुकी मौत
  • मोरझाडी सामूहिक आत्महत्या प्रयास मामला

अकोला। उरल पुलिस थाना अंतर्गत आने वाले मोरखडे परिवार के पांच सदस्यों ने नववर्ष की सुबह सामूहिक जहर गटककर आत्महत्या का प्रयास किया था. इस घटना के बाद पहले रेखा अनिल मोरखडे की मौत हुई थी. उसके तीसरे दिन पति अनिल मोरखडे ने दम तोडा था. आज बेटे आधार अनिल मोरखडे ने अलविदा का परिवार का आधार छोड दिया. आधार का बडा भाई धीरज तथा छोटी बहन प्रीति की हालत गंभीर बनी हुई है. एक के बाद एक तीन मौतें के कारण मोरझाडी में गम का माहौल है. दूसरी ओर पुलिस की ओर से अब तक किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज न होने से जांच जहां से आरंभ हुई वहीं पर थमी हुई है.

ज्ञात हो कि नववर्ष के पहले दिन बालापुर तहसील के ग्राम मोरझाडी में कोहराम मचा था. गांव के अनिल मोरखडे परिवार के पांच सदस्यों ने विष प्राशन कर आत्महत्या का प्रयास किया था. घटना के बाद सभी पांचों सदस्यों को सर्वोपचार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में वेंलिलेटर पर रखा गया. एक-एक कर पहले परिवार की मां रेखा मोरखडे ने साथ छोडा. पश्चात परिजनों ने पिता अनिल एवं बेटे आधार को सर्वोेपचार में भतीa कराया. जहां अनिल की मौत हो गई. आधार की हालत बिगडने से उसे फिर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसने आज दम तोड दिया. जबकि इस घटना में शामिल धीरज तथा प्रीति मौत से जूझ रहे है.

पुलिस इस इंतजार में है कि दवा असर के और वेंटिलेटर पर चल रहे मरीज ठीक होकर बोलने की स्थिती में आएं ताकि उनका बयान दर्ज कर आत्महत्या का कारण पता किया जा सके या आत्महत्या की वजह जानकर दोषियों पर कार्रवाई की जा सके.

Representational Pic

Representational Pic