Published On : Sat, Jul 20th, 2019

पुणे में कार और ट्रक की भीषण टक्कर, 9 लोगों की मौत

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां एक भीषण सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि देर रात एक ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे राहत और बचाव दल के लोगों ने बड़ी मुश्किल से शवों को बाहर निकाला। सूचना के मुताबिक सभी हादसे का शिकार हुए सभी लोग पुणे के यावत गांव जा रहे थे लेकिन पहुंचने से पहले उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह दुर्घटना पुणे में कदमवाक वस्ती गांव के पास हुई। जब यावत गांव के निवासी कार से कही जा रहे थे। तभी अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक से कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार में बैठे 9 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद रेस्क्यू दल ने बड़ी मुश्किल से शवों को कर से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि शव कार में फंस चुके थे। इसलिए कार के कुछ हिस्से को काटकर उनको बाहर निकाला गया। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी हो रही है।

मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल आरोपी ट्रक चालक का अभी कुछ पता नहीं चला है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।