Published On : Wed, Oct 1st, 2014

खांबाडा : नाकाबंदी के दौरान 20 लाख जब्त


खांबाडा (चंद्रपुर)। 
विधानसभा चुनाव के मद्दे नजर जिले में प्रवेश करने वाले सभी मार्गों पर वाहनों की जाँच करने दल तैनात किया गया है. ऐसी प्रकार वरोरा तहसील के खांबाडा के पास तैनात दल ने कल सोमवार की सुबह करीब 11.30 बजे इंदौर के ठेकेदार से 20 लाख नगदी जब्त किये.

अधिक जानकारी के अनुसार कार क्र. एमएच-40-एसी-2403 में इंदौर के ठेकेदार राजेश गर्ग (50), उल्हासनगर निवासी उद्धव रूपचंदानी(52), मुकुंद बिटकर (49) और चालक एकता नगर नागपूर निवासी महेश धकाते (30) रुपये लेकर यशवंत नगर हिंगणघाट निवासी सुपरवाइजर अजय महातुरे को देने जा रहे थे. जैसे ही उनकी कार खांबाडा के पास पहुंची, जांच टीम ने उन्हें रोककर जाँच की, तो वाहन से 20 लाख रुपये कैश मिली.

विशेष कार्यकारी आर.एन.पाटिल, एएसआई हबीब पठान और अनिल बैठा ने जांच कर रुपये जब्त किये और सभी को वरोरा थाने ले गए. थानेदार इंगले ने इसकी सुचना आयकर विभाग चंद्रपुर को दी. आयकर विभाग के जी.नागराज, संजय चौहान और सतीश कोल्हे का दल वरोरा में पहुंचा. पूछताछ के दौरान ठेकेदार राजेश गर्ग ने बताया नागपूर-हिंगणघाट-वरोरा मार्ग निर्माण का उसका ठेका है. इस काम के वेतन भुगतान के लिए यह रुपये इंदौर की बैंक से निकालकर हिंगणघाट के सुपरवाइजर अजय महातुरे को देने जा रहे थे. ठेकेदार ने इंदौर के बैंक से रुपये निकालने की जानकारी का फैक्स मंगाया है.

Nakabandi

File Pic