Published On : Sat, Apr 4th, 2015

भद्रावती : दो कार में भिड़ंत, 4 गंभीर


सायवन बस स्थानक के समीप की घटना

Car accident  (2)
भद्रावती (चंद्रपुर)। नागपुर महामार्ग के सायवन बस स्थानक के समीप दो कार में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस घटना में एक कार में सवार चार लोग गंभीर जख्मी हो गए है तथा दूसरी कार में सवार चालक समेत और यात्री जख्मी हुए है. यह घटना शुक्रवार दोपहर 2:30 बजे के करीब घटी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मारुती सुझुकी क्र. एमएच 34 सीआर 8151 तेजरफ्तार भद्रवती से बल्लारपुर की ओर जा रही थी. इसी दौरान चंद्रपुर से नागपुर की ओर जा रही हुंडई क्र. एमएच 34 के 8090 के चालक ने कार लापरवाही से चलाते हुए डिवाइडर को टक्कर मारकर डिवाइडर पार करते हुए विरुद्ध दिशा से आरही मारुती सुझुकी को जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में कार में सवार जरीपटका, नागपुर निवासी विजय अशोक कुमार गुरुवानी (23), चालक विजय गुरुवानी, अशोक कुमार गुरुवानी (54) तथा मंजू गुरुवानी (46) गंभीर जख्मी हो गए. फरयादी विजय गुरुवानी की शिकायत के आधार पर भद्रावती पुलिस ने हुंडई क्र. एमएच 34 के 8090 के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जख्मियों को चंद्रपुर के सामान्य रूग्णालय में भर्ती किया है.

गौरतलब है कि हुंडई क्र. एमएच 34 के 8090 के चालक समेत आदि यात्री भी जख्मी हुए है. खबर लिखे जाने तक जख्मियों का नाम पता नहीं चल पाया है. आगे की जांच थानेदार अशोक साखरकर के मार्गदर्शन में एएसआय सुधाकर ढवले और एनपीसी मनोज चरडे कर रहे है.

Car accident  (1)
Car accident  (3)