Published On : Fri, Jun 18th, 2021

विद्यापीठ के माध्यम से 18 प्लस विद्यार्थियों को वैक्सीनेशन कराई जाए- NSUI

नागपुर – कोरोना काल की इस विषम परिस्थिति में एक ओर विद्यार्थियों को शैक्षणिक क्षति हो रही है उसी के साथ ही उनके जीवन को लेकर भी संभ्रम की स्थिति उत्पन्न हो गई है. कोरोना की तीसरी लहर जो आ सकती है उसका असर सीधा बच्चों और युवाओं पर होगा यह साफ नजर आता है .

इसी को देखते हुए नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) यह कुलगुरू व जिलाधिकारी से मांग करती है तथा कुलगुरु के माध्यम से माननीय राज्यपाल महोदय तक अपनी आवाज पहुंचाना चाहती है कि इस प्रकार की परिस्थिति में विद्यापीठ द्वारा कॉलेज स्तर पर केंद्र व राज्य सरकार के नियम और नियमावली के अनुसार 18 प्लस युवाओं को वैक्सीनेशन का कार्यक्रम किया जाना चाहिए .जिससे विद्यार्थियों व युवाओं को कोरोना से सुरक्षित रखा जाए.

यह जिम्मेदारी विद्यापीठ की भी बनती है कि वह केंद्र व राज्य सरकार से विद्यार्थियों के लिए वैक्सीनेशन की सुविधा कॉलेज लेवल पर शुरू करें इस विषय पर माननीय कुलगुरू महोदय वह जिलाधिकारी महोदय से मुलाकात की व उन्होंने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए जल्दी नियोजन करने का आश्वासन दिया.

निवेदन राष्ट्रीय समन्वयक एनएसयूआई आमिर नूरी द्वारा दिया गया इस अवसर पर प्रदेश सचिव फरमान अली,जिला उपाध्यक्ष शादाब सोफी,जिला महासचिव शुभम वाघमारे जिला सचिव प्रणय पंढारे आदि एनएसयूआई के साथी उपस्थित थे.