Published On : Thu, Mar 15th, 2018

कोराडी रोड पर ओवरलोडेड वाहन पलटने से एक की मौत, दो जख्मी


नागपुर: कोराडी-सावनेर मार्ग के दरम्यान एक ओवरलोडेड वाहन संतुलन बिगड़ने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें एक की मौत और दो लोग घायल हो गए हैं. कोराडी पुलिस और राष्ट्रीय महामार्ग की पेट्रोलिंग दल के अनुसार सावनेर से नागपुर की ओर आ रहे लहसुन से भरा वाहन कोराडी चुंगी नाका के पहले फ्लाईओवर से उतरते वक्त संतुलन बिगड़ने के चलते पलट गया, जिससे यह दुर्घटना हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त घटना सुबह 5.30 बजे की है. वाहन चालक के नियंत्रण खो देने के कारण वाहन यू टर्न लेकर किनारे लगे बेरिकेड के कुछ हिस्सों से जा टिकराया. इससे वाहन पर लदा लहसुन का माल पूरे परिसर में फैल गया. इस दुर्घटना से महामार्ग की आवाजाही प्रभावित हो गई. इसकी सूचना मिलते ही मार्ग सुचारू करने के लिए कोराडी पुलिस और महामार्ग प्राधिकरण की टीम घटना स्थल पहुंच गई. लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद इस ओर से आवाजाही शुरू हुई.


उल्लेखनीय यह है कि फ्लाईओवर से लगी सर्विस रोड पर रोजाना सुबह से ही घूमरे फिरनेवालों का तांता लगा रहता है. इस घटना ने उन्हें भी झकझोर दिया. बताया जा रहा है कि अगर वाहन की रफ़्तार और थोड़ी तेज होती तो मार्निंग वॉक करने वाले भी इसकी चपेट में आ सकते थे.