Published On : Fri, Oct 31st, 2014

मेहकर : पारडी पाझर प्रकरण में 1 गिरफ्तार


3 दिनों पहले तालाब में मिली थी लाश

Pardi pajhar lake incidant
मेहकर (बुलढाणा)।
गुरुवार को लोणार-मेहकर के रास्ते पर स्थित पारडी पाझर तालाब में 3 दिन पहले मिली लाश प्रकरण में मेहकार पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 27 अक्टूबर को मेहकर लोणार के डामर प्लांट के पास स्थित पारदी पाझर तालाब में एक लाश मिली थी. इस प्रकरण में मेहकर पुलिस के ए.पी.एस. एस.डी.पी.ओ. शर्मा के मार्गदर्शन में कार्रवाई कर जाँच शुरू की गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तालाब में फेंकने से पूर्व सिर तथा शरीर पर घातक हमला कर घायल करने की बात कही गई. इसके बाद सघन जांच की गई. इस संबंध में पुलिस ने ज़हीन करते हुए गोपाल समाधान तांगड़े से पूछताछ की गई. पुलिस ने आरोपी की पत्नी व पोते से पूछताछ करने पैर मृतक और आरोपी के बीच बहस हुई थी. उसके बाद घर का झगड़ा निपटने के बाद आरोपी ने मृतक को समझा बुझा कर दुपहिए पर मेहकर लाकर दारू पिलाई. उसके बाद 5.30 के दौरान वे पारदी तालाब के पास पहुंचे दोनों नशे में थे. मृतक नशे में आरोपी की शिकायत करने की बात कह रहा था. उसके बाद आरोपी शौच के लिए तालाब के पास खड्ड मन उतरा. साथ ही मृतक भी वहीं पास में जमीन पर सो गया. फिर आरोपी ने सोये हुए शिवजी पर पत्थर से प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई. उसके बाद उसे तालाब में फेक दिया.

इस पूरे प्रकरण की आई.पी.एस. पोलिस उपविभागीय अधिकारी सोहिल शर्मा, थानेदार मधुकर शिंदे, वी.एम. करेगावकर, ना. पो. कों. शरद गिरी, ना.पो. कां. ज्ञानेश्वर भानुसे जाँच कर रहे हैं.
Pardi pajhar lake incidant