Published On : Sat, Jan 31st, 2015

अकोला : शिवनी में सवा लाख की सेंधमारी


अकोला।
सैलानी बाबा दरगाह पर दर्शन के लिए गए परिवार के मकान में ताला लगा देख सेंधमारों ने घर में घुसकर सवा लाख रूपए की सामग्री पर हाथ साफ कर दिया. इस संदर्भ में भुक्तभोगी की ओर से सिविल लाईन पुलिस थाने में शिवर निवासी शंकर उर्फ़ विशाल शांताराम लोंढे के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवनी के शिवाजी नगर निवासी मनोज सावरमल पाडिया अपने परिवार समेत सैलानी बाबा दरगाह पर दर्शन के लिए गए हुए थे. मकान देखकर सेंधमार ने घर में घुसकर गल्ले में रखी 90 हजार की रकम, 13 हजार रूपए मूल्य की सोने की एक अंगूठी, 2 हजार रूपये मूल्य का सोने का ओम, आईडीया एवं वोडाफोन के 6 हजार रूपये के रिचार्ज वाऊचर तथा 2 हजार रूपए अन्य मिलाकर 1 लाख 17 हजार रूपए का माल पार कर दिया. पाडिया की उनके घर में ही दुकान है. आज तडके ढाई बजे घर पहुंचने के बाद मनोज पाडिया को घर में सबकुछ अस्तव्यस्त एवं बिखरा हुआ मिला. फलस्वरूप उन्होंने घटना की सूचना तत्काल सिविल लाईन पुलिस को दी.

इस संदर्भ में उन्होंने अपने पुराने नौकर शिवर निवासी शंकर उर्फ़ विशाल शांताराम लोंढे के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत कर्ता के अनुसार उसने दो माह पूर्व उसे काम से निकाल दिया था. जिसका बदला लेने के लिए उसने संभवत: यह चोरी की होगी. इस शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

Representational Pic

Representational Pic