Published On : Fri, Mar 28th, 2014

मौदा तालुका में गांव-गांव घूमे रामटेक के कांग्रेस प्रत्याशी मुकुल वासनिक

Advertisement

Mukul-Wasnik

रामटेक लोकसभा  क्षेत्र से कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस,पिपल्स रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया व बहुजन रिपब्लिकन एकता मंच आघाडी के संयुक्त  उम्मीदवार मुकुल वासनिक ने मौदा तालुका के अनेक गांवों  में धुआंधार जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उन्हें अनेक कार्यकर्ताओं के साथ साथ अधिकांश  ग्रामीणों का भरपूर समर्थन मिला। मुकुल वासनिक अपने इस अभियान के दौरान मौदा तालुका के तारसा, निमखेड़ा, आरोली, कोंदामेंढी, रेवराल, खात, निहारवाणी, गोवरी, धानला, चिरव्हा, माथनीम, मौदा और समीप के कई ग्रामों में पहुंचे और लोगों से सीधी मुलाक़ात की।

इस दौरान वासनिक ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विरोधी पक्ष ने प्रधानमंत्री पद का उमीदवार पहले ही घोषित करके देश की लोकतान्त्रिक व्यवस्था का मजाक उड़ाया है लेकिन कांग्रेस ने हमेशा देश में शान्ति कायम रखने के प्रयास किये न कि सत्ता के लिए। कांग्रेस ने देश की १२५ करोड़ जनता के सुख एवं सम्मान के रक्षा की है।

इस दौरान एड. सुलेखाताई कुंभारे, पूर्व मंत्री सुबोध मोहिते, राष्ट्रवादी कोंग्रेस के सदानंद नीमकर, बाबुराव तिड़के, पूर्व मंत्री एड. मधुकरराव किंमतकर, चंद्रपाल चौकसे,सुरेश भोयर, राजाभाऊ तिड़के, बाबा गुजर, प्रकाश टेंभुर्णे, अनिल राय, ज्ञानेश्वर पिसे आदि प्रमुखता से उपस्थित थे।

मुकुल वासनिक ने इस दौरान कांग्रेस द्वारा जारी  चुनाव घोषणापत्र का भी उल्लेख किया ।  उन्होंने बताया कि इस घोषणा पत्र में नागरिकों को स्वास्थ्य, आवास  औरसामजिक  सुरक्षा आदि अधिकार देने का वादा  किया गया है।इन  अधिकारों को कानूनी रूप देने के  बाद हर जरूरतमंद, उपेक्षित, निराधार को इस अधिकार के अंतर्गत सभी सुविधाएं  उपलब्ध होंगी ।

कांग्रेस नेता सदानंद निमकर ने कहा कि अपनी स्वच्छ छवि एवं विकास कार्यों के चलते वासनिक सभी के चहेते बने हुए हैं।

पूर्व मंत्री सुबोध मोहिते ने कहा कि केंद्र सरकार का यह महत्वपूर्ण पदों  का चुनाव है। रामटेक लोकसभा मतदार संघ के विरोधी पक्ष के उम्मीदवार  के पास ग्रामपंचायत, पंचायत समिति, जिला परिषद, विधानसभा में काम करने का अनुभव नहीं है।  इस वजह से मुकुल वासनिक को चुनाव में विजयी करे।

उन्होंने आगे कहा कि रामटेक लोकसभा मतदार संघ में अनेक रुके हुए काम पूर्ण करने का श्रेय मुकुल वासनिक को देना चाहिए। कोंग्रेस इकलौती पार्टी है जो भविष्य में पिछड़े वर्ग के समाज को सामजिक  न्याय दिलाने के लिए प्रयासरत  रहेगी। मौदा की  जनता को मुकुल वासनिक के रूप में एक कार्य समर्पित खासदार मिलने की उम्मीद है। सुलेखाताई कुंभारे ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित  करते हुए कहा कि मुकुल वासनिक को ज्यादा से ज्यादा से मतों से विजयी कराने के लिए कार्यकर्ताओं को  मेहनत करना शुरू कर  देना चाहिए।

इस दौरान उपस्थित अन्य लोगों में  बाबूराव तिड़के, उमेश गबने, एड.मधुकरराव किंमतकर, चंद्रपाल चोकसे, सुरेश भोयर,बाबा गुज्जर,बबिता साठवणे, अशोक वासनिक, जयश्री शेळके तथा आदि ने उपसथित कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा से मतों से विजयी कराने के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर कलावती रेवतकर डॉ.बोरकर, गौरव आलने, प्रभाकर पटले, राजकुमार ठवकर भगवंत रेडके, विष्णु ठवरे, राजेंद्र लाडे, ताराचंद शेंडे, गजानन मदनकर, रमेश कवड़े आदि कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे।