Published On : Wed, Apr 30th, 2014

परतवाड़ा : गैस एजेंसी कर्मचारी से एक लाख लूटा

Advertisement


परतवाड़ा में तीन दिनों में लूट की दूसरी घटना

परतवाड़ा

सोमवार की रात गैस गोदाम कर्मचारी के पास से एक लाख रुपए से अधिक नगद राशि छीनकर तीनों लुटेरे मोटरसाइकिल से फरार हो गए. तीन दिन के भीतर इस तरह की दूसरी घटना है.

इंडेन गैस डीलर आदिशक्ति गैस एजेंसी का गोदाम अंजनगांव रोड पर शांति वाटिका के करीब स्थित है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक यहां सिलेंडर डिलीवरी करने का काम निपटाकर राजेंद्र मोहोड़ हमेशा की तरह शाम में 7.30 बजे गोदाम बंद कर दुपहिया वाहन से जाने की तैयारी कर रहे थे. उनके पास थैली में दिन भर की राशि रखी थी.

मोटरसाइकिल पर बैग रखकर जैसे ही वे अपनी गाड़ी से आगे निकले, सफेद रंग की मोटरसाइकिल पर सवार तीन नकाबपोश उनके पास आए. योजनाबद्ध तरीके से एक बदमाश ने सिलेंडर के बारे में पूछा, इतने में दूसरे बदमाश ने उन्हें मोटरसाइकिल से गिराकर नगद राशि से भरी थैली छीनी और फरार हो गए. राजेंद्र मोहोड़ तत्काल परतवाड़ा पुलिस थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने पर जिला ग्रामीण पुलिस अधीक्षक एस. वीरेश प्रभु भी परतवाड़ा पहुंचे. उन्होंने अधीनस्थों को बदमाशों को तत्काल दबोचने के बारे में दिशा-निर्देश दिए. पुलिस ने हर के अनेक बदमाशों से पूछताछ भी की, लेकिन लूटेरों का कोई सुराग नहीं मिला.

तीन दिन पूर्व भी इसी तरह की लूट की घटना नवाब मार्केट में एक सर्राफा व्यवसायी राजू मोलेकर के साथ हुई थी. मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने उन्हें लात मारकर गिरा दिया. लोगों के जमा होने से वे बच गए थे.

कुछ दिन पहले सुभाष चौक के किराना व्यवसायी विजय विधानी को डाकघर के पास मोटरसाइकिल सवार युवकों ने गिरा दिया और उनके पास से नगद 80 हजार रुपए लूट लिए थे. घटना की शिकायत के बाद भी अभी तक लुटेरे पकड़ में नहीं आए हैं. पिछले एक महीने से शहर में चोर-उचक्कों की हिम्मत बढ़ने से नागरिक तथा व्यवसायी चिंतित हैं.

Representational Pic

Representational Pic