Published On : Tue, Mar 4th, 2014

दस दिन पहले ही रची थी द्रुमिल के अपहरण साजिश

Advertisement
IMG_20140223_152456
पुलिस के पास लुटेरों का बयान

तुमसर – रामकृष्ण नगर के सराफा व्यापारी संजय सोनी, पत्नी पूनम सोनी तथा उनके बेटे द्रुमिल सोनी की हत्या करने से पहले लुटेरों ने संजय सोनी के बेटे द्रुमिल के अपहरण करने का प्रयास किया था। परंतु उस कार्य में असफल होने से तीन की हत्या करके लूट किऐ थे ऐसी गुप्त खबर का खुलासा लुटेरों ने किया। 
 
जिले में चर्चित सोनी परिवार के तिहेरी हत्याकांड में शामिल सभी सात आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में हाजिर किया न्यायालय ने सातों आरोपियों को ७ दिन के पुलिस कस्टड़ी में रखने का आदेश दिया। पुलिस ने लुटेरों से लुटा हुआ करीब १५ लाख तथा २ से २.५ कि. ग्रा. के आभुषण तथा मारुती कंपनी की Ritz कार पुलिस ने जप्त किया है। लुटेरों ने लुट के पहले ही संजय सोनी (सराफा व्यापारी का बेटा ) द्रुमिल सोनी के अपहरण की साजिश रची थी अपहरण के उद्देश से लगातार १० दिन से द्रुमिल के पीछे थे ऐसा लुटेरों ने कुबूल किया। परंतु अपहरण का कार्य असफल होने से सराफा व्यपारी संजय सोनी इन्होंने गोंदिया जाने के लिए फोन द्वारा खबर देने से अपहरण की साजिश रद्द कर के हत्याकांड की साजिश रच के तीन हत्या करने की कबूली लुटेरों ने की।             

*अभी तक नहीं मिली हत्याकांड में इस्तेमाल हुई ( पल्सर ) टू – व्हीलर*     

सोने परिवार के तिहेरी हत्याकांड में लुटेरों ने इस्तेमाल की टू – व्हीलर वाहन अभी तक पुलिस को ना मिलने से टू – व्हीलर गाडी का मालिक कौन है ऐसा शक निर्माण हुआ है। लुटे हुए पैसे से आरोपी सोयल शेख ने नई कोरी पल्सर गाडी खरीदी थी ऐसा कुबूली बयान आरोपी ने दिया। तुमसर पुलिस डी. बी. स्कॉड , एल.सी.बी. स्कॉड नै पल्सर गाडी तथा दो पल्सर गाड़ियों की खोज शुरू है।