Published On : Sun, Mar 2nd, 2014

घुग्घुस: लोगो का हाल बेहाल, ग्रामपंचायत और उद्योग दोनों उदासीन

Advertisement

bad-road

स्थानीय पुलिस स्टेशन से होकर बैंक ऑफ इंडिया की ओर जानेवाले मार्ग की हालत इन दिनों बद से बदतर होने के कारण लोगों को काफी असुविधा का सामना करना पड रहा है।

यह मार्ग परिसर का मुख्य मार्ग है। जिस पर २४ घंटे आवागमन शुरू रहता है। मार्ग की खस्ता अवस्था लोगों की परेशानी का सबब बनती जा रही है। मार्ग पर गड्ढे निर्माण होने के साथ दोनों छोर से दिनोंदिन कटता जा रहा है इसके चलते एक छोर पर लगी कंटीली झाड़ियों से पैदल और टू – व्हीलर वहां चालकों को झाड़ियों से बचकर गुजरना पड रहा है।  मार्ग की दुर्दशा की ओर घुग्घुस परिसर के नागरिकों ने ग्रामपंचायत प्रशासन का ध्यान आकर्षित किया।

उल्लेखनीय है की घुग्घुस ग्रामपंचायत में भाजपा की सत्ता है और निश्चित तौर पर कई विकास कार्य भाजपा के कार्यकाल में पूरे हुए है और भाजपा के पदाधिकारी यह दावा करते नही थकते की उनके कार्यकाल में घुग्घुस परिसर में सीमेंट क्रांकिट रोड निर्माण हुआ है , पूरे घुग्घुस में सीमेंट क्रांकिट रोड बिछाने का दावा करनेवाले भाजपा पदाधिकारी इस मामले ,में क्यों चुप्पी साधे हुए है , क्या उन्हें किसी बड़े हादसे का इंतजार है उसके बाद ही रोड की ओर ध्यान जाएगा।

औद्योगिक शहर के रूप में परिचित घुग्घुस शहर की मुख्य सड़क की दुर्दशा को सुधारने के लिए यहां स्थापित उद्योगों को ध्यान देना चाहिए। वें औद्योगिक सामाजिक दायित्व के तहत इस मार्ग का सुधार कर लोगों को हो रही परेशानियों से निजात दिला सकते है। बस जरुरी है इच्छाशक्ति दिखाने की।