Published On : Sat, May 17th, 2014

वर्धा : जनता से किए वादे पूरे करने का प्रयास करूंगा : तड़स


वर्धा जिले की समस्याएं भी दूर करेंगे


वर्धा

Raamdas Tadas
वर्धा से निर्वाचित भाजपा उम्मीदवार रामदास तड़स ने कहा है कि उन्होंने जनता से जो वादे किए हैं उन्हें पूरा करने का भरसक प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि वे जिले की समस्याएं भी दूर करेंगे.

सांसद के रूप में अपनी जीत के बाद श्री तड़स ने कहा कि यह उनका भाग्य ही था कि पार्टी ने उन्हें लोकसभा का टिकट दिया. उन्होंने कहा कि राजग की जीत नरेंद्र मोदी और पार्टी के बड़े नेताओं के कारण ही है. भाजपा सांसद ने कहा कि पर्चा भरते समय उन्हें डमी उम्मीदवार घोषित किया गया था, फिर भी वे मतदाताओं तक गए और वोट मांगा.

रामदास तड़स ने कहा कि रेलवे पुल, संतरा प्रकल्प, एमआईडीसी और किसानों के लिए लाभकारी योजनाओं के जो स्वप्न नागरिकों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटलबिहारी वाजपेयी के कार्यकाल के दौरान देखे थे, उन्हें पूरा करने का प्रयास वे करेंगे. इसके लिए मैं नितिन गडकरी साहब की सहायता भी लेंगे.

याद रहे कि भाजपा उम्मीदवार रामदास तड़स ने अपने निकटतम प्रत्याशी कांग्रेस के सागर मेघे को 2 लाख 15 हजार 783 मतों के भारी अंतर से पराजित कर जीत दर्ज की है. उन्हें 740 डाक मतपत्र सहित कुल 5 लाख 37 हजार 518 वोट मिले. उसकी तुलना में सागर मेघे को 405 पोस्टल वोट सहित 3 लाख 21 हजार 735 वोट ही प्राप्त हुए.

 सवांदाता – राजेश मडावी