Published On : Thu, Nov 27th, 2014

देऊलगांवमही: ग्राम विकास अधिकारी रिंढे के साथ मारपीट

नागरे सहित 8 लोगों पर मामला दर्ज
देऊलगांवमही: देऊलगांवराजा तालुका में सबसे बड़ी ग्राम पंचायत देऊलगांवमही में कार्यरत ग्राम पंचायत के ग्राम विकास अधिकारी विजय रिंढे को आनन्द फाटा के करीब रोक कर कांग्रेस के प्रदीप नागरे व अन्य उनके 8 साथीदारों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। यह वारदात 26 नवम्बर की शाम हुई। इससे अन्य कर्मचारियों में भय व्याप्त है।

 

dehulgaon

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, देऊलगांवमही की ग्राम पंचायत के लिए दलित बस्ती सुधार योजना के काम के लिए निधि मिली थी। जिससे सड़क निर्माण कार्य की शुरूआत की गई इस कार्य को प्रारंभ करने के लिए मुझे क्यों नहीं बुलाया गया, इस बात पर प्रदीप नागरे ने मेरे साथ अश्लील गाली-गलौज की। वहीं उसके साथ आये अन्य 7-8 लोग मारपीट करने लगे। यह बात ग्राम विकास अधिकारी विजय रिंढे ने अपने पुलिस को दी गई शिकायत में कही। इसके अलावा मेरा बैग, मोबाइल, नगदी आदि छीन लिए गए। यह होते देख मेरे अन्य कार्यालयीय सहयोगी पहुंच मामले को शांत करवाया।

 

इस घटना के बाद प्रदीप नागरे पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए ग्रामसेवक संगठन के पदाधिकारी व गांव के अन्य नागरिक बड़ी संख्या में पुलिस थाने के समक्ष आ धमके। पुलिस ने प्रदीप नागरे के साथ 7-8 लोगों के खिलाफ भादंवि की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। घटना की तहकीकात ए.पी.आय. के.बी. जुनेघरे, एस.जे. आखरे, पंजाबराव साखरे, अलील काजी, गजानन इंगळे, शरद ठोंबरे कर रहे हैं।