| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Sat, Jun 14th, 2014
    Vidarbha Today | By Nagpur Today Vidarbha Today

    चंद्रपुर : पत्थर से कुचल कर शख्स की हत्या


    चंद घंटों में पुलिस ने कर लिया आरोपी को गिरफ्तार

    शुक्रवार की सुबह एक 45 वर्षीय व्यक्ति की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गई. स्थानीय जूबिली हाईस्कूल के सामने महानगरपालिका द्वारा संचालित राजेधर्मराव प्राथमिक स्कूल के मैदान पर घटना को अंजाम दिया गया. घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही उसने कुछ घंटे में ही हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को दबोच लिया. मृतक का नाम अजीज खां सैफुल्ला खां है. प्राथमिक जांच में मामूली विवाद पर उसकी हत्या किए जाने का पता चला है. लेकिन इस हत्या के पीछे कोई और कारण तो नहीं? इसका पता लगाने का प्रयास चंद्रपुर शहर थाना का डी.बी.स्क्वॉड कर रहा है.

    पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मूलत: आंध्र प्रेदश के कागजनगर निवासी अजीज खां पिछले कुछ वर्षों से स्थानीय घुटकाला वार्ड में रह रहा था. आरोपी गणेश गोविंदन तिरूपति (30) व अजीज खां की पुरानी पहचान थी.

    आज सुबह इन दोनों की मुलाकात हुई. जिसके बाद दोनों जलनगर परिसर में शराब पीने गए. शराब चढने पर दोनों के बीच मामूली कारण को लेकर दोनों में विवाद हुआ. जिससे अजीज ने गणेश को अश्लील गालियां दी.

    जिसकी वजह से गणेश ने अजीज को मारना शुरू कर दिया. बाद में वह उसे राजे धर्मराव प्राथमिक स्कूल के पास ले गया और वहां उसके सिर व मुंह पर पत्थर से प्रहार किया. जिससे उसकी वहीं मौत हो गई. इसके पश्‍चात उसने एक चिट्ठी पर अपने भाई नरसय्या का नाम व मोबाइल नंबर लिखकर वह चिट्ठी अजीज खां के हाथ में रख कर फरार हो गया. इस चिट्ठी के आधार पर ही पुलिस आरोपी तक पहुंच गई.

    हत्या के बाद अजीज का शव कई घंटे मौक पर पड. रहा है. जिससे देखने लोगों भीड. जमा हो गई. सूचना मिलने पर काफी विलंब से पुलिस दल मौके पर पहुंचा. जिला पुलिस अधीक्षक राजीव जैन, उपविभागीय पुलिस अधिकारी राजू भुजबल ने घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया तथा जांच अधिकारियों का मार्गदर्शन किया. शहर थाने का डी.बी.स्क्वॉड ने सबसे पहले नरसैय्या तिरूपति को पकडा उसके बाद उसी की निशानदेही पर आरोपी गणेश तिरूपति को दोपहर 3 बजे रैयतवारी कॉलरी परिसर से गिरफ्तार किया.

    आरोपी गणेश पर इससे पूर्व भी हत्या काआरोप दर्ज है. 15 दिन पूर्व ही जेल से छूट कर उसके बाहर आने की जानकारी पुलिस ने दी.

    Representational Pic

    Representational Pic

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145