Published On : Tue, Jun 17th, 2014

खामगांव : प्रताड़ना से तंग आकर शिक्षिका ने लगा ली फांसी


पति सहित 4 लोगों पर मामला दर्ज

खामगांव

पति सहित ससुराल की प्रताड़ना से तंग आकर एक शिक्षिका ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक को मायके से 5 लाख रुपए लाने और एक विशिष्ट निजी शिक्षा संस्था में ही नौकरी करने के लिए दबाव डाला जाता था और प्रताड़ित किया जाता था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार देऊलगांव राजा के ग्राम आदर्श में शिवानंद चाटे (35) और स्मिता चाटे (30) नामक शिक्षक दंपत्ति रहते थे. मृतक स्मिता चाटे डोणगांव की एक निजी शिक्षा संस्था में शिक्षिका थी, लेकिन वह इस संस्था में नौकरी नहीं करना चाहती थी. इसके चलते उसका पति शिवानंद, ससुर श्रीराम, सास तुलसाबाई चाटे, नंदोई रामेश्वर माटे आदि सभी मिलकर मृतक स्मिता को इसी संस्था में नौकरी करने और मायके से 5 लाख रुपए लाने के लिए प्रताड़ित करते थे. इससे तंग आकर 16 जून को अपने ही घर में स्मिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस को पंचनामे के दौरान मृतक के पास से एक चिट्ठी मिली है. बताया जाता है कि इस चिट्ठी में भी काटपीट की गई है. इस घटना की शिकायत मृतक के पिता मारोती वाघ गोडेगांव निवासी ने देऊलगांव राजा पुलिस थाने में दी. इस शिकायत पर पुलिस ने मृतक के पति, सास, ससुर व नंदोई के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Representational Pic

Representational Pic