Published On : Fri, Sep 5th, 2014

कोराडी : महामार्ग स्थित दुकान चोरों ने फोड़ी, लाखों का माल गायब


पुलिस की कार्यप्रणाल पर उठे सवालिया निशान, व्यापारी दहशत में


कोराडी

महादुला महामार्ग क्रमांक 69 पर स्थित राजधानी बाजार नामक दुकान को गुरुवार की आधी रात के बाद चोरों ने तोड़ दिया और 5 से 6 लाख के माल पर हाथ साफ कर दिया. इस घटना ने जहां कोराडी पुलिस थाने की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है, वहीं दूसरी ओर इस परिसर के व्यापारी वर्ग में चिंता और डर बैठा दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जरीपटका नागपुर निवासी विजय हुंदराज वासवानी का ‘राजधानी बाजार’ नामक प्रतिष्ठान कोराडी-महादुला मार्ग पर स्थित है. बताया जाता है कि दिन-रात चलते रहने वाले इस महामार्ग पर स्थित दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोर भीतर घुसे. चोरों ने सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर सिस्टम को तोड़ दिया, ताकि उन्हें उसमें कैद न किया जा सके. चोरों ने टीवी, एलसीडी, इलेक्ट्रानिक्स सामान, जूते, रेडीमेड कपड़े आदि के बॉक्स और नगदी पर हाथ साफ किया. दुकान की फर्श पर रक्त के दाग भी मिले हैं, जिससे लगता है कि चोरों को किसी चीज से चोट भी लगी होगी. इस बीच दुकान के मालिक वासवानी बंधु ने इस रक्त की डीएनए जांच की मांग की
है. पुलिस का अनुमान है कि गुरुवार की आधी रात के बाद करीब ढाई बजे के बाद चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया होगा. राजधानी बाजार के पड़ोस में स्थित मां अंबे हार्डवेयर के मालिक ने फोन कर वासवानी बंधुओं को चोरी की जानकारी दी. थानेदार के मार्गदर्शन में पुलिस चोरों की खोज कर रही है, मगर अभी तक किसी तरह का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

File pic

File pic