Published On : Sun, Aug 17th, 2014

कामठी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की भाजपा की ओर से युद्ध स्तर पर तैयारी


Vidhayak Chandrashekhar Bawankule
कामठी

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कामठी-मौदा विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने हेतु जिले में पहली बार आनेवाले है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत उस्साह के साथ करने के लिए और सभा की सफलता के लिए कार्यकर्ता और पदाधिकारीयों ने युद्ध स्तर पर तैयारीयां करना है, ऐसा आवाहन भाजपा प्रदेश सचिव वि. चंद्रशेखर बावनकुले ने किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मौदा में 21 अगस्त को दौरा है. इस संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी कामठी तालुका के प्रमुख पदाधिकारियों व बुथ प्रमुखों की बैठक शनिवार दोपहर 2 बजे साबले सेलिब्रेशन में आयोजित की गई थी. इस दौरान वि. बावनकुले ने उपस्थितों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की जानकारी देकर पुर्व योजना की चर्चा की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हांथो मौदा के एनटीपीसी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में बिजली प्रक्रल्प का उद्घाटन किया जाएगा. इस कार्यक्रम की तैयारी के संदर्भ में चर्चा की गयी. इस बैठक में भाजपा के पदाधिकारी रमेश चिकटे, अनिल निधान, विनोद पाटिल, मनोज चवरे, विमल साबले, नरेंद्र शेंडे, देवेन्द्र गवते, दिलीप मुले तथा सभी प्रमुख पदाधिकारी उपस्थित थे. प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी का यह नागपूर का पहला दौरा है. विधानसभा के चुनाव नज़दीक होने की वजह से, सफलता के लिए भाजपा प्रयत्नशील है. मौदा के एनटीपीसी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में एक लाख से अधिक लोगों की उपस्थिति का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. 50 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में उपस्थित रहने की सुचना दी गई.

इस दौरान कार्यक्रम की व्यवस्था पर चर्चा की गई और कामों को बांटा गया. बैठक में पार्टी के विविध शाखा के पदाधिकारी उपस्थित थे. राष्ट्रगीत से बैठक का समापन हुआ. कामठी-मौदा विधानसभा क्षेत्र के मौदा शहर, मौदा ग्रामीण, कामठी शहर, कामठी ग्रामीण साथ ही नागपूर ग्रामीण में प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक आयोजन भी शनिवार को किया गया था.