Published On : Thu, Jul 3rd, 2014

उमरखेड़ : भरी दोपहरी में महिला के गले से सोने की चेन खींची


लूट बस में चढ़ते समय, 45 हजार रुपए मूल्य था चेन का

उमरखेड़

भरी दोपहरी में स्थानीय बस स्टैंड से नांदेड़ जा रही एक महिला के गले से 2 तोले की सोने की चेन लुटेरों ने खींच ली और फरार हो गए. घटना आज 3 जुलाई को दोपहर साढ़े 12 बजे घटी. पुलिस ने एक़ लुटेरे को पकड़ लिया है, जबकि दूसरा अभी भी फरार है. चेन उसी के पास बताई जाती है.

जा रहे थे नांदेड़
मिली जानकारी के अनुसार तालुका के बिटरगांव (बु) के वसंत बालकृष्ण वट्टमवार और उनकी पत्नी कुसुम विवाह समारोह में शामिल होने उमरखेड़ से नांदेड़ जा रहे थे. अभी दोनों नांदेड़ जाने वाली बस में सवार हो ही रहे थे कि लुटेरों ने दो तोले की सोने की चेन श्रीमती कुसुम के गले से खींच ली. लेकिन भागते हुए यात्रियों ने दो में से एक को पकड़ लिया. इसका नाम नारायण बापूराव जाधव (40) बताया जाता है. लुटेरा जालना जिले के धनसावंगी तालुके की ग्राम चिंचोली का रहवासी है. दूसरा आरोपी 45 हजार रुपए मूल्य की चेन के साथ फरार होने में सफल हो गया.

दिनदहाड़े लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोतरी
शहर में दिनदहाड़े लूटपाट की घटनाओं में तेजी से वृद्धि होती जा रही है. महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं, फिर चाहे बस स्टैंड हो या और कोई इलाका. पुलिस अक्सर चोरी और लूट की दृष्टि से संवेदनशील इलाकों से गायब ही रहती है. नारायण जाधव के खिलाफ पुलिस ने धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है. माल लेकर भागने वाले दूसरे आरोपी को पुलिस खोज रही है.

Representational Pic

Representational Pic