Published On : Tue, May 20th, 2014

अहेरी : पूर्व सांसद नरेश बाबू पुगलिया के जन्मदिन पर विविध कार्यक्रम


महिला मजदूरों और ज़रूरतमंद युवकों को बांटे गए कपडे

03 (1)
मजदूर नेता पूर्व सांसद नरेश बाबू पुगलिया के जन्मदिन के मौके पर 20 मई 2014 को विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था तालुकाध्यक्ष हह्बूब अली के मार्गदर्शन में अहेरी तालुका कॉंग्रेस की ओर से ये कार्यक्रम आयोजित किए गए. सुबह ९. 30 बजे अहेरी के उपजिला रुग्णालय में भर्ती 50 मरीज़ों और उनके साथ मौजूद रिश्तेदारों को फ़ल, नाश्ता और बिस्कुट बाटे गए.

11.30 बजे चन्द्रभागाबाई लच्चयाजी महिवार शाला में रोजनदारी मजदूरी करने वाले मजदूरों की सभा ली गई जिसमे 70 गरीब, विधवा, वृद्ध व निराधार महिलाओं को साड़ियाँ व 5 निराधार गरीब युवकों को पैंट और शर्ट दिए गए. इस वक्त 5 मजदूरों का सत्कार भी किया गया और हमाल संघटना को 1500 रूपए की आर्थिक मदत दी गई. इस वक्त पूर्व सांसद नरेश बाबू पुगलिया के जीवन कार्य पर प्रकाश डाला गया. पूर्व सांसद नरेश बाबू पुगलिया ने अपना जीवन गरीबों और ज़रूरतमंदों को समर्पित किया है और लगातार गरीबों और ज़रूरतमंदों के विकास के लिए प्रयासरत है, ऐसे धर्मनिष्ठ और गरीबों के विकास के लिए समर्पित नेता पूर्व सांसद नरेश बाबू पुगलिया के जन्मदिन पर मजदूरों और ज़रूरतमंदों को लाभ पहुंचे इस उद्देश्य से कार्यक्रम आयोजित किए जाने की बात महबूब अली ने कही.

01 (1)
कार्यक्रम के दौरान ज्येष्ठ नेता मुक्तेश्वर गायडे, प्रशांत आइंचवार, उषाताई आत्राम, तालुका उपाध्यक्ष व्यंकटेश चिलनकर, बब्बू शेख, सलीम शेख, अशोक आलम, रैनू बुगाटी, विजय बोरकुटे, अर्जुन कांबले, साईं पुलगम, श्रीमती शोभा चिलनकर, श्रीमती पंचकुला रामटेके, टीपू सुल्तान, अविनाश गोर्ले, रमेश कुमरम के साथ कार्यकर्ता और नागरिक बड़ी संख्या में मौजूद थे. इस वक्त महिलाओं की संख्या उल्लेखनीय थी.