Published On : Thu, Jul 17th, 2014

अहेरी एसटी बस स्टैंड में नवनिर्मित प्रसाधन गृह लोकार्पित


अहेरी

ST Photo 1
स्थानीय एसटी बस स्टैंड में नवनिर्मित प्रसाधन गृह का लोकार्पण तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महबूब अली के हाथों आज 17 जुलाई को किया गया. इस मौके पर प्रमुख अतिथि के रूप में नए डिपो व्यवस्थापक फाल्गुन राखड़े, निवर्तमान व्यवस्थापक चंद्रभूषण घागरगुंडे और यातायात नियंत्रक काथवटे उपस्थित थे.

अहेरी विधानसभा क्षेत्र में अहेरी एकमात्र ऐसा डिपो है, जहां भारी मात्रा में यात्रियों की आवाजाही बनी रहती है. शाम 7 बजे के बाद कोई बस नहीं होने के कारण अनेक गरीब लोग बस स्टैंड पर ही मुकाम करते हैं. मगर यहां पर प्रसाधन गृह की व्यवस्था नहीं होने के कारण यात्रियों को भारी असुविधा का सामना करना पड़ता था. प्रसाधन गृह के लिए आंदोलन तक हो चुका था. आखिर एसटी ने प्रसाधन गृह का निर्माण किया और आज वह घड़ी आ गई, जब लोगों को प्रसाधन गृह की सुविधा मिल गई. इस प्रसाधन गृह में स्नान गृह की भी सुविधा उपलब्ध कराई गई है.

डिपो व्यवस्थापक फाल्गुन राखड़े ने कहा कि आधुनिक तरीके से बनाया गया यह प्रसाधन गृह ‘पे एंड यूज’ के सिद्धांत पर काम करेगा, मगर महिलाओं और 5 साल तक के बच्चों के लिए यह नि:शुल्क रहेगा. उन्होंने कहा कि प्रसाधन गृह की स्वच्छता पर ध्यान दिया जाएगा.

कार्यक्रम में यातायात निरीक्षक सुभाष बोंडे, फरकाडे, सहायक यातायात निरीक्षक आई. एच. पठान, तुकाराम चौधरी, बब्बू शेख, अर्जुन कांबले, अरुण रामटेके, वाहन चालक विजय चरकुरवार सहित यात्री, कर्मचारी उपस्थित थे.