Published On : Wed, Nov 22nd, 2017

परेश रावल ने डिलीट किया ‘चायवाला-बारवाला’ ट्वीट, मांगी माफी


नई दिल्ली: कांग्रेस से जुड़ी मैगजीन ‘युवा देश’ द्वारा पीएम मोदी के लिए एक विवादित ट्वीट किया गया था, जिसका जवाब देते हुए पूर्व एक्टर और मौजूदा भाजपा सांसद परेश रावल खुद विवादों में फंस गए। विवाद बढ़ने के बाद परेश को ना सिर्फ ट्वीट डिलीट करना पड़ा बल्कि माफी भी मांगनी पड़ी।

बता दें कि ‘युवा देश’ मैगजीन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया था जिसपर आपत्ति जताई गई थी। उस ट्वीट का जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा था कि हमारा चाय वाला किसी बार वाला से बेहतर है।

इस ट्वीट के लिए परेश रावल की काफी निंदा हुई, जिसके बाद उन्होंने उसे डिलीट कर दिया। ट्वीट हटाने के बाद परेश ने लिखा कि मैंने ट्वीट डिलीट कर दिया है, वह गलत था, मैं लोगों का दिल दुखाने के लिए माफी मांगता हूं।

‘युवा देश’ ने किया था यह ट्वीट

यूथ कांग्रेस की आनलाइन पत्रिका युवा देश के ट्विटर हैंडल से पीएम को चाय वाला बताकर मजाक उड़ाया गया था। इस मीम में मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की पीएम टेरेसा की तस्वीर थी।

सोशल मीडिया पर तस्वीर जाते ही लोगों ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। बाद में इस तस्वीर को हटा लिया गया था। विवाद के बाद कांग्रेस ने भी खुद को इस ट्वीट से अलग कर लिया था। पार्टी प्रवक्ता सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस में प्रधानमंत्री और सभी नेताओं के सम्मान की संस्कृति है।