Published On : Wed, Dec 19th, 2018

जुमला क्विज़ के बहाने युवक कांग्रेस ने साधे केंद्र सरकार पर जमकर निशाने

-दक्षिण नागपुर युवक काँग्रेस द्वारा जुमला क्विज का आयोजन

नागपुर: जनता की परेशानियों और समस्याओं के प्रति लोगों की नाराजगी को जुमला क्विज़ के ज़रिए युवक कांग्रेस ने व्यक्त अनोखे तरिके से व्यक्त किया. जिसमें प्रमुख रूप से जनता मोदी का मुखौटा लगाए व्यक्ति से जनता ने 2014 में किए जुमलेबाज़ी को लेकर वादा पूरा नहीं करने का निशाना साधा.

अखिल भारतीय युवक कांग्रेस सचिव व मनपा नगरसेवक बंटी बाबा शेलके के मार्गदर्शन व शहर अध्यक्ष तौसीफ खान, युवा कांग्रेस जिला प्रभारी सागर देशमुख, महाराष्ट्र प्रदेश युवक काँग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंढे इनकी प्रमुख उपस्तिथि में दक्षिण नागपुर युवक काँग्रेस अध्यक्ष प्रशांत धोटे इनके नेतृत्व में सक्करदरा तिरंगा चौक पर इस क्विज कांटेस्ट का आयोजन किया गया था.

इस अवसर पर दक्षिण नागपुर अध्यक्ष प्रशांत धोटे ने कहा कि साढ़े चार सालों में मोदी सरकार ने सिवा जुमलेबाज़ी के देश के युवाओं और किसानों को कुछ नहीं दिया. यही वजह है कि हाल ही में हुए मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जहां जहां मोदी की सभाएं हुईं वहां वहां से भारतीय जनता पार्टी को हार का सामना करना पड़ा. क्योंकि जनता को भी अब इस बात का आभास हो चुका है कि देश जुमलेबाज़ों के हाथ मे देकर हमने बहोत बढ़ी गलती की है.

इस अवसर पर अखिल भारतीय युवक काँग्रेस सचिव बंटी बाबा शेलके ने कहा कि हर भारतीय के खाते में 15-15 लाख डालने का वादा था वो तो पूरा हुआ नहीं बल्कि अनगिनत विदेश यात्राएं और चुनाव प्रचार में ही मोदी सरकार ने अपना सारा वक्त गुजारा है. साथ ही खुद को प्रधान सेवक बताकर प्रचार सेवक का काम कर रहे पीएम की इन्हीं हरकतों की वजह से विदेश में भारत की छवि धूमिल हुई है.

इस दौरान प्रदेश महासचिव भूषण मरसकोल्हे, आलोक कोंडापुरवार,फजलुर कुरेशी, शाहबाज खान चिश्ती,वसीम शेख,सुशांत लोखंडे,अक्षय घाटोले,स्वप्निल ढोके,बाबू खान,नावेद शेख,राहुल ठाकरे,शुभम तल्हार,प्रज्वल ठाकरे,समीर येवले,सुरज थापा,फरदीन खान,नीलेश पाटिल,चेतन चीवन्दे, हेमंत कातुरे,पिंटू तिवारी,राज बोकडे,पूजक मदने,विजय मिश्रा,रोशन हिवरेकर,श्रेयश कुंभारे,समीर पंचबुद्धे,सुशांत लोखंडे,भाविक महाजन,रूपेश धोटे,ललित भोयर,शुभम दटकमवर,सूरज दगड़े, ओम कडू,अश्विन कावळे,अमन कन्हाके उपस्तिथ थे.