| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Dec 3rd, 2018

    जनसमस्याओं को लेकर युवक काँग्रेस ने किया अर्धनग्न होकर आंदोलन

    नागपुर: खराब बोरवेल, बंद पड़े स्ट्रीट लाईट व खराब रास्तों के विरोध में पूर्व नागपुर युवक काँग्रेस द्वारा अर्धनग्न होकर जनप्रतिनिधियों के खिलाफ आंदोलन किया गया. आंदोलन का नेतृत्व अखिल भारतीय युवक काँग्रेस सचिव व मनपा नगरसेवक बंटी बाबा शेलके, युवक काँग्रेस शहर अध्यक्ष तौसीफ खान के मार्गदर्शन में पूर्व नागपुर युवक काँग्रेस अध्यक्ष अक्षय दिलीप घटोले के नेतृत्व में प्रभाग 22 की जनसमस्याओं को लेकर सत्तापक्ष नगरसेवकों व विधायक के विरोध में किया गया. इस दौरान विरोध में नारेबाजी भी की गई.

    इस अवसर पर पूर्व नागपुर युवक काँग्रेस अध्यक्ष अक्षय घटोले ने कहा कि प्रभाग 22 में समस्याओ का अंबार है. जनप्रतिनिधि जनता की समस्याओं का निवारण करने के बजाय जनता की समस्याओं से कन्नी काट नज़र आते हैं. जनता द्वारा नियमित रूप से समय समय पर समस्याओं से अवगत कराने के बाद भी जनप्रतिनिधि ध्यान नहीं दे रहे हैं.

    शहर की महापौर पर उन्होंने आरोप लगाया कि वे घर घर जाकर जनता की समस्या सुनने का दिखावा कर रही हैं, लेकिन उनकी ही पार्टी के नगरसेवक जनता को दूषित पानी पीने और अंधेरे में रहने को मजबूर कर रहे हैं. इससे ये साफ तौर पर मालूम होता है कि शहर में विकास लापता है और सिर्फ खुदका विकास करना ही इनका मुख्य उद्देष्य हैं

    युवक कांग्रेस द्वारा भी नियमित रूप से अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों से समस्याओं के लिए लगातार संपर्क करने पर भी आज डेढ़ सालों से रास्तों के लाईट बंद हैं.
    इस अवसर पर महाराष्ट्र प्रदेश युवक काँग्रेस के फजलुर रहमान क़ुरैशी. शहर महासचिव शाहबाज़ खान चिश्ती,अज़हर शेख,फरदीन खान,चेतन डाफ,राजेन्द्र वारजुरकर,नितिन गुरव, जीतेंद्र चव्हान,यश फुलझेले,हर्षल सूर्यवंशी , इंद्रजीत घुटके, जीतू कोहले , वैभव वंजारी,नागेश धोपटे , पियुष खडगी,अंकुश कलकर ,राहुल मोहोड,नागेश धोपटे ,चंदु वेरागडे ,वेदांशु लावनकर,अविनाश कलमकर, निखिल बालकोटे ,पलाश वैरागडे,हर्षल घोंगे ,निखिल चौरसीया,राकेश कैकाडे, सागर घोंगे , शैलेश गुमगावकर, बबलु हिंगणेकर,अभिषेक बडवाईक ,विणय कालसर्प,निखिल नंदनवार ,प्रतीक आकरे,रिषभ धुले , विक्की नटीये उपस्तिथ थे.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145