Published On : Wed, Jul 1st, 2015

यवतमाल : भाजपा ने किया मेधावी विद्यार्थियों का सत्कार

hansraj ahir2
घाटंजी (यवतमाल)। भारतीय जनता पार्टी की ओर से दसवीं में उत्तीर्ण हुए विद्यार्थियों का सत्कार कार्यक्रम घाटंजी में आयोजित किया गया. मंगलवार 30 जून को तहसील के सांस्कृतिक भवन यह कार्यक्रम हुआ. केंद्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री हंसराज अहीर के हाथों तहसील से  प्रथम आये विद्यार्थियों का सत्कार किया गया.

इस दौरान कार्यक्रम में विद्यार्थी, अभिभावक और शिक्षक गण के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद थे. इस समय विद्यार्थियों को मार्गदर्शन करने के साथ ही शिक्षा को लेकर और अधिक उत्साह निर्माण हो इसका प्रयास किया गया. विद्यर्थियों की प्रशंसा करते हुए कहा गया कि हमारे देश के छात्र 200 देशो में काम कर रहे है, साथ ही अभिभावकों की भी प्रशंसा इस कार्यक्रम मे की गई.

शिक्षा मिलने के बाद विद्यार्थियों के सामने बेरोजगारी की समस्या बनी रहती है जिसे दूर करने के लिए मोदी की विदेश यात्रा शुरू है. जिसमें स्किल डेवलपमेंट, मेक इन इंडिया, मेक इन मुद्रा के नारे मोदी के है. मोदी की यह नीतियां देश की उन्नति के लिए है. इसलिए विद्यार्थियों ने शिक्षा की जिद देश के लिए रखनी चाहिए ऐसा संबोधन किया गया.

इस कार्यक्रम में अण्णासाहेब पाखेकर के जन्मदिन और स्वागत की ख़ुशी ज़ाहिर की. इस अवसर पर आ.प्रा. राजु तोड़साम और प्रा. डॉ. उत्तम रुद्रावार ने भी विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया. कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष राजु डांगे, भाजपा ज्येष्ठ नेता मधुसुदन चोपड़े, उद्धवराव येरमे, दत्ता कोडेकर, राजीव शुक्ला, प्रणव वाघ, देवानंद काले उपस्थित थे.

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विशाल कदम, नीलेश राठोड, अंकुश हर्षे पिंटू झाड़े ने प्रयास किया.