Published On : Fri, May 3rd, 2019

कामगार राष्ट्र की धरोहर है : नितिन तिवारी

Advertisement

शिवसेना ने मनाया कामगारों के साथ कामगार दिवस

एक मई को विश्व कामगार दिवस पर शिवसेना ने कामगारों के साथ झंडा फहराया. शिवसेना के शहर समन्वयक नितिन तिवारी के नेतृत्व में शिवसेना युवासेना के पदाधिकारियों ने हिंगना के कैंडिको कंपनी में जाकर सैकड़ों कामगारों के साथ कामगार दिन के उपलक्ष्य में भारतीय कामगार सेना के यूनियन का झंडा फहराया, कामगारों को मिठाइयां वितरित की गईं.

कामगारों को संबोधित करते हुए तिवारी ने कहा कि कामगार राष्ट्र की अमूल्य धरोहर है और कामगार के परिश्रम द्वारा ही देश में औद्योगिक क्रांति संभव हो पाई है. साथ ही राष्ट्र के नवीनीकरण में किसानों ,जवानों के साथ साथ कामगारों का भी योगदान रहा है. कामगारों पर हो रहे अत्याचार, शोषण के खिलाफ शिवसेना हर संभव प्रयत्न करेगी और कामगारों की समस्याओं के निदान हेतु शिवसेना सदैव तत्पर है और कामगारों के न्याय की लड़ाई में शिवसैनिक कामगारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ रहेंगे.

इस दौरान विधानसभा संगठक प्रीतम कापसे,अब्बास अली,आशीष हाडगे,ललित बावनकर,रवि चुरागले,शरद शेंडे यूनियन पदाधिकारी विजय तगलपल्लेवार, माधव बोंडे,राजेश सिंह,विजयभान के साथ कैंडिको ,मालू इलेक्ट्रोड कंपनी के सैकड़ो कामगार के साथ शिवसैनिक उपस्थित थे.