Published On : Wed, Jun 13th, 2018

वह महिला कौन थी? जिनसे एक दिन पहले मिलने रेस्टोरेंट गए थे भय्यूजी महाराज

आध्यात्मिक गुरु भय्यू जी महाराज ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने अपने सिल्वर स्प्रिंग्स स्थित घर में रिवॉल्वर कनपटी पर रखकर गोली चला दी, जो आरपार हो गई. उन्होंने डेढ़ पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है. पुलिस इस मामले को कई एंगल से जांच कर रही है. इस बीच भय्यू जी महाराज का एक महिला के साथ वीडियो वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि मौत से एक दिन पहले सोमवार को करीब 3.30 बजे भय्यू जी महाराज एक महिला से ”अपना स्वीट्स” नाम के रेस्टोरेंट में मिले थे.यहां वो करीब एक घंटे तक रुके रहे. उन्होंने यहां केवल जूस पिया. महिला लाल कुर्ते में थी. कहा तो यह भी जा रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस भी हुई थी

हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि किसी एडमिशन के सिलसिले में महिला भय्यू जी महाराज से मिलने आई थी

महिला कौन थी और उनके बीच क्या बात हुई इस बारे में कोई कुछ सटीक नहीं बात कर पा रहा है. बता दें कि कुछ महिलाओं को लेकर भी भैय्यू जी महाराज विवादों में रह चुके हैं.2005 में सीमा वानखेड़े नाम की महिला ने उन पर आरोप लगाया था कि भय्यू जी महाराज ने उन्हें शादी कर छोड़ दिया. महिला ने आरोप लगाया था कि भय्यू महाराज से उनका एक बेटा भी है.

इसके अलावा जब भय्यू महाराज ने दूसरी शादी की थी तब मल्लिका राजपूत नाम की एक्ट्रेस ने उन्हें मोहजाल में फंसाने का आरोप लगाया था.