Published On : Thu, Nov 16th, 2017

जब एसपी ने लगाए पुलिस साथियों के साथ ठुमके.. तो वीडियो हुआ सोशल मीडिया में वायर

नागपुर टुडे – नागपुर ग्रामीण के युवा दबंग आयपीएस अधिकारी एसपी शैलेश बलकवडे ने कमान संभालते ही नागपुर के ग्रामीण इलाकों में आपराधिक गतिविधियों को नियंत्रण में लाने में कमाल की भूमिका निभाई है। मकोका ,तड़ीपारी ,एमपीडीए के तहत बदमाशों को जेल भेज की हवा खिलाई है। काम में ढिलाई बरतनेवाले पुलिस कर्मचारी तथा अधिकारियों पर गाज भी बरसाई है। अवैध धंधों पर अंकुश लगाया गया है।

लेकिन आज सोशल मिडिया पर नागपुर ग्रामीण के एसपी शैलेश बलकवडे का डांस का वीडिओ वाईरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एसपी बलकवडे को अपने कांधों पर उठाये थिरकते नजर आ रहे हैं। साथ ही “मेरे सिने में दिल मेरा डोले कि पिंजरे में पोपट बोले” का मशहूर गीत भी सुनाई दे रहा है।

सोशल मिडिया में यह वीडियो वाइरल हो रहा है। जब इस वीडियो की सच्चाई नागपुर टुडे ने जानने की कोशिश की तो सच्चाई सामने आई की यह विडियो 15 नव्हंबर 2017 का अर्थात मात्र एक दिन पुराना है। नागपुर ग्रामीण हेडक़्वार्टर के ग्राउंड पर नागपुर क्रीड़ा स्पर्धा 2017 का आयोजन किया गया था।

कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए समुचे विदर्भ से पुलिस विभाग की टीमें आई थीं और खेल के फाईनल मैच में नागपुर ग्रामीण पुलिस टीम ने फाईनल कबड्डी मैच पर जीत दर्ज कर गोल्ड मेडल हासिल किया था। जिससे समुचे ग्रामीण पुलिस में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। जिसके चलते वहां मौजूद नागपुर ग्रामीण एसपी शैलेश बलकवडे खिलाड़ी को बधाई देने के लिए मैदान में आए। पुलिस खिलाड़ीयो ने ख़ुशी की लहर में एसपी बलकवडे को कांधों पर उठाया और नाचने लगे। पुलिस कर्मचारियों की ख़ुशी को देखते हुए वे भी गाने की धुन पर डांस कर दिया। जिससे मौजूद सभी पुलिस साथी झूम उठे।

… Ravikant Kamble