Published On : Tue, Dec 23rd, 2014

सारखनी : कब सुलझेगी परिवहन की समस्या ?

 

  • पुलिस की अनदेखी
  • अॉटो चालकों की मनमानी, यात्री परेशान

Traffic of Sarkhani  (
सारखनी (नांदेड)। किनवट तालुका के केंद्र बिंदु और बड़े व्यापार के लिए प्रसिद्ध सारखनी में रोज पैसों से कारोबार होता है. इस जगह यात्रियों का आवागमन शुरू रहता है. जिससे ऑटो चालकों के बीच तुतु मैमै. होती रहती है. अन्य वाहन चालकों को रास्ता नहीं देने से वहां हमेशा जाम की स्थिती बनी रहती है. इसकी ओर सिंदखेड पुलिस अनदेखी कर रहे है.

इस जगह से विदर्भ और आंध्रप्रदेश जाने के लिए मिनिटों में गाड़िया है. हर त्यौहार के लिए मार्केट, किसनों की बिजों के लिए भागदौड़, व्यापारियों के नगरपालिका रोड पर हॉटेल्स, सब्जी मंडी से अतिक्रमण होता है. जिससें रोड पर चलने वाले रुक जाते है. यहाँ दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती है. इस रोड पर खरीदारी होने से अॉटो वाले, मेटेडोर, ट्रक आदि वाहन रुकते है. इस कारण परिवहन की समस्या बनी है. काली-पीली अॉटो वाले भी पुलिस को डरते नही. पुलिस के सामने यह सब होता रहता है. फिर भी पुलिस खामोश रहकर तमाशा देखती है.

Traffic of Sarkhani  (2)
ऐसे ठप्प कारोबार से जनता परेशान हुयी है. नो पार्किंग में भी बिना डरे अवैध तरीके से पार्किंग की जाती है. अॉटो की संख्या दिन ब दिन बढ़ रही है. इस पर लगाम लगाने की जरुरत है, इन अॉटो वालों के लाइसेंस चेक करना जरुरी है. ऑटो में क्षमता से अधिक प्रवासियों को बैठाया जाता है.  इसकी ओर पुलिस प्रशासन ध्यान दे और परिवहन का प्रश्न सुलझाये. तथा रोड के अतिक्रमण पर कार्रवाई हो ऐसी जनता की मांग है.