Published On : Mon, Jun 22nd, 2020

विप्र फाउंडेशन के क्षेत्रीय कार्यालय का उदघाटन सम्पन्न

नागपुर: विप्र फाउंडेशन नागपुर के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन इतवारी सराफा बाजार में वरिष्ठ समाजसेवी महेश पुरोहित के शुभ हस्ते किया गया। इस अवसर पर विधायक गिरीश व्यास, विफा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामकिशन ओझा, विफा के जोन ९ के सचिव संजय पालीवाल एवं अध्यक्ष महेन्द्र कुमार शर्मा भी उपस्थित थे।

अपने उद्बोधन में महेश पुरोहित ने विप्र फाउंडेशन के कार्यों की सराहना की एवं रोटी-बेटी के व्यवहार पर विशेष जोर देने की बात कही। रामकिशन ओझा ने अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में विप्र फाउंडेशन के कोविड-१९ के दौरान किए गए कार्यों की जानकारी दी एवं निकट भविष्य में विफा द्वारा की जानेवाली योजनाओं से अवगत कराया। विधायक गिरीश व्यास ने ब्राह्मण एकता और ब्राह्मणों को मिलजुलकर कार्य करने की बात कही।परशुराम सर्व भाषिय संघ के संस्थापक त्रिलोकीनाथ सिधरा ने शिफा के कार्यों की सराहना की एवं भविष्य में अपना उचित सहयोग विफा को देने की बात कही।

इस अवसर पर समाज के सहित जयप्रकाश पारीक, मनोज शर्मा, संजय चतुर्वेदी, लक्ष्मीनारायण शर्मा, राधावल्लभ पुरोहित, महेश तिवारी, ओम आचार्य, अनिल शर्मा, गुड्डू टकामोरे, अतुल कोटेचा, जयप्रकाश गुप्ता की प्रमुख उपस्तिथि रही।


विफा के कार्यों को मूर्त रूप देने के लिए राजस्थानी गौड़ ब्राह्मण समिति, पालीवाल सेवा मंडल, श्री दाधिच समाज, श्रीमाली ब्राह्मण समाज, पुष्करणा ब्राह्मण समाज, श्री लालसोट ब्राह्मण सभा, पंजाबी ब्राह्मण एसोसिएशन, पारीक ब्राहमण समाज और गुजराती ब्रह्म समाज का विशेष सहयोग रहा।

कार्यक्रम का मंच संचालन कोषाध्यक्ष हेमंत शर्मा एवं आभार प्रदर्शन उपाध्यक्ष रितु आनंद शर्मा ने किया। इस अवसर पर सभी सदस्य गण एवं महिला सदस्य उपस्थित थे।