Published On : Wed, Nov 22nd, 2017

वीडियो: महिला पत्रकार ने पूछा आपके पास शेर हैं? हार्दिक ने दिखाया सीने पर बना टैटू

Advertisement


अहमदाबाद: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने महिला पत्रकार के एक सवाल पूछने पर अपने सीने पर बना शेर का टैटू दिखा दिया। आज तक न्यूज चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप हार्दिक पटेल का इंटरव्यू कर रही थी। उनके साथ उनकी एक सहकर्मी भी मौजूद थी। हार्दिक पटेल से पूछा गया कि आपको कौनसा नेता पसंद है? इस पर हार्दिक पटेल ने कहा, ‘मैं नाम लूंगा को लोग सच में हंसेंगे।

मेरा पसंदीदा नेता बाला साहब ठाकरे हैं।’ इस पर हार्दिक पटेल से पूछा गया कि बाला साहब ठाकरे क्यों पसंद हैं? इस सवाल के जवाब में हार्दिक ने कहा, ‘मुझे उनकी विचारधारा पसंद नहीं है, लेकिन उनका व्यक्तित्व और बोलने का तरीका पसंद है।’ इस पर एंकर ने कहा कि बाला साहब की विचारधारा हिंदुत्व थी, आप भाजपा की हिंदुत्व की विचारधारा को पसंद नहीं करते, लेकिन बाला साहब के हिंदुत्व को पसंद करते हैं। तो हार्दिक पटेल ने कहा कि ‘मुझे उनका हिंदुत्व पसंद नहीं, मैं हिंदू हूं और मुझे गर्व है। हिंदू एक संस्कृति है, कट्टरता नहीं। मुझे बाला साहब के फैसले लेने का तरीका पसंद है।’

इसके बाद हार्दिक पटेल से पूछा गया कि क्या आप बाला साहब जैसा बनाना चाहते हैं? इसके जवाब में हार्दिक ने कहा, ‘मैं बाला साहब की तरह फैसले लेने वाला बनना चाहता हूं। मैं लोगों के साथ एक ऐसी शख्सियत खड़ा करना चाहता हूं, जहां लोगों का भविष्य हो।’ इसके बाद अंजना ओम कश्यप ने पूछा, ‘बाला साहब की कुर्सी के दोनों तरफ शेर होता था, हार्दिक पटेल की कुर्सी पर क्या होगा?’ इस सवाल के जवाब में हार्दिक पटेल ने अपनी शर्ट का बटन खोला और सीने पर बना शेर का टैटू दिखाते हुए कहा कि यह आज तक मैंने किसी को नहीं दिखाया है।

Advertisement
Advertisement

बता दें, गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को विधानसभा चुनाव हैं। चुनाव का परिणाम 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश के साथ जारी किया जाएगा। चुनाव में हार्दिक पटेल कांग्रेस का साथ दे रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement