Oops! It appears that you have disabled your Javascript. In order for you to see this page as it is meant to appear, we ask that you please re-enable your Javascript!
    | | Contact: 8407908145 |
    Published On : Mon, Sep 28th, 2020
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    Video : ओसीडब्ल्यू और जलप्रदाय कर्मचारी कोरोना संकट में भी नागरिकों को दे रहे है सेवा

    स्थायी समिति अध्यक्ष एवं जलप्रदाय विभाग के सभापति विजय झलके ने की कर्मचारियों की तारीफ़

    नागपुर– कोरोना काल (Corona) में भी नागरिकों को किसी भी तरह की पानी की किल्लत महसूस नहीं हुई है.ओसीडब्ल्यू Ocw (Orange City Water Private Limited) और मनपा (Nmc) के जलप्रदाय विभाग (Water Supply Department) के कर्मचारियों के सहयोग से ही शहरवासियों को पानी की किल्लत के लिए परेशान नहीं होना पड़ा .

    नागपुर महानगर पालिका (Nmc) के स्थायी समिति अध्यक्ष (Standing Committee Chairman) एवं जलप्रदाय विभाग के सभापति (Chairman of Department of Water Supply) विजय झलके (Vijay Jhalke) ने ‘ नागपुर टुडे ‘(Nagpur Today) को जानकारी देते हुए बताया की कोरोना का संकट यह पुरे देश में और शहर में आया है. इस संकट से अनेक लोग लड़ रहे है. इस संकट में मनपा के जलप्रदाय विभाग (Water Supply Department of Nmc) के सैनिक (Soldiers) भी लड़ाई लड़ रहे है.

    उन्होंने बताया की हमारे जलप्रदाय समिति (Water Supply Department) के अनेक कर्मचारी और ओसीडब्ल्यू Ocw (Orange City Water Private Limited) के कर्मचारी इस संकट से सही मायनों में लड़ाई लड़ रहे है. कारण सभी घरों में पानी पहुंचे, इसके लिए पिछले 5 महीनों से हमारी टीम प्रयासरत है. ओसीडब्ल्यू,Ocw (Orange City Water Private Limited) जलप्रदाय समिति (Water Supply Committee) और जलप्रदाय विभाग (Water Supply Department) के कर्मचारी (Staff) एक टीम बनकर कोरोना के इस संकट का सामना करते हुए शहर के नागरिकों को पानी वितरण की जिम्मेदारी संभाल रहे है.

    उन्होंने कहा की आनेवाले दिनों में कोरोना और भीषण होगा, लेकिन झलके (Vijay Jhalke) ने भरोसा जताते हुए कहा की हमारी टीम नागरिकों को पानी के लिए किसी भी तरह की कोई भी समस्या नहीं आने देंगी, इसके लिए प्रयासरत रहेगी. उन्होंने शहर के नागरिकों से कहा की उन्होंने जो कोरोना काल में ओसीडब्ल्यू (Ocw) और मनपा (Nmc) को मदद की है, इसके लिए उनका धन्यवाद.

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145