Published On : Tue, Sep 4th, 2018

Video : कैटरीना कैफ ने कराया हॉट अंदाज में फोटोशूट

Advertisement

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों सलामन खान की फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में कैटरीना कैफ ने शूटिंग से कुछ समय निकालकर एक हॉट फोटोशूट कराया है जिसकी कुछ झलकियां उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. इस फोटोशूट में कैटरीना कैफ का बेहद खूबसूरत अंदाज दिखाई दे रहा है. जिसमें वो बोल्ड अंदाज में पोज देते नजर आ रही हैं. देखिए वीडियो .

Monday mornings 🌸🌟confused about the furniture 🤔

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा ‘ सोमवार की सुबह, फर्नीचर को लेकर कंफ्यूज हूं.’ कैटरीना के इस वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. आपको बता दें, कैटरीना को इंस्टाग्राम पर 13.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कैटरीना ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘बूम’ के साथ की थी.

इन दिनों कैटरीना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. कैटरीना हर बड़े सितारे के साथ फिल्मों में काम किया है. वहीं कैटरीना की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो बहुत जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी. ये फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. साथ ही अगले साल कैटरीना ईद के मौके पर रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आएंगी.