Published On : Tue, Apr 22nd, 2014

खामगांव: बस को टैक्सी ने ठोका, 13 यात्री जख्मी 2 गंभीर

bus-accidentखामगांव.

खड़े बस को पीछे से एक तेज रफ़्तार टैक्सी ने टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में 13 यात्री जख्मी हो गए. इनमें से दो यात्रियों की हालत नाजुक है. पुलिस ने टैक्सी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मलकापुर डिपो के एम.एच. 20 डी. 8013 बस 21 अप्रैल को मलकापुर से काबरखेड की ओर जा रही थी. इसी बीच मार्ग पर डॉ. गोड़े के फार्मसी महाविद्यालय के पास यह बस रुकी. इसी समय पीछे से आनेवाली एक टैक्सी एम.एच 30 पी 5826 बस से जाकर टकरा गई. इस कारण टैक्सी के यात्री मंगेश जगताप, मलनवी युनुस खॉ, रोहित अहिरे, विजय अहिरे (भुसावल), आसिफ शेख नसीर (सुरत), मोहम्मद शेख बजीर (सुरत), पिंकी वानखड़े (भुसावल), विद्या कडू (विवरा) यूनुसखॉ पठान (जलगांव जामोद), सुरेश जाधव (कोलवड), अनिल कडू (विवरा) और राखी इंगले (भुसावल) जख्मी हो गये.

इन सभी को उमाली के रफीक खान टोल नाके के कर्मी अशोक राजपूत, मनसे के जिला उपप्रमुख गजानन ठोसर, शहर अध्यक्ष नाना बाबर, एड.हरीष रावल ने वाहनों की सहायता से मलकापुर के उपजिला सरकारी अस्पताल में लाकर दाखिल कराया.  डॉक्टरों ने उनका तुरंत इलाज किया. इनमें से दो अनिल कडू की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें औरंगाबाद के अस्पताल में और राखी इंगले को जलगांव के अस्पताल में भेजा गया है. इस मामले में मलकापुर पुलिस ने बस चालक रघुनाथ गांगुर्डे की शिकायत पर उक्त टैक्सी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.