Published On : Mon, Jul 10th, 2017

वेना डैम – हादसे के कुछ समय पहले सेल्फी का वीडियो सामने आया

नागपुर जिले की वेना डैम में रविवार की शाम 6 बजे घटित हादसे में 11 युवक नाव में सवार होकर सेलफि और वीडियो लेने के चक्कर मे वेना डैम में अचानक नाव पलटने से डूब गए जिसमे नाव चलाने वाले 3 युवको में से 1 को तो बचा लीया गया । बाकी सभी 8 युवक गहरे पानी मे डूब गए फिलहाल पुलिस ने अबतक केवल 1 शव बरामद कर लिया है बचे हुए 7 युवकों की युद्धस्तर पर खोजबीन जारी है । इन युवकों में से 2 युवक मित्रो ने तैरकर जैसे तैसे अपनी जान बच ली ।

इस हादसे के कुछ समय पहले पंकज ने अपने फेसबुक पेज पे वीडियो डाला था जिसमे यह सभी मौज मस्ती देखे जा सकते है.

नागपुर से 24 किलोमीटर की दूरी पर स्थित वेना डैम में सभी युवक नागपुर से पिकनिक मनाने गए थे। वहां रखी नौकाएं देखकर सभी का मन नौकाविहार करने को हुआ, नाव चालक से बात कर सभी 8 युवक एक नाव में सवार हुए नाव। में ज्यादा वजन होने से साथ ही सेल्फी और वीडियो के चक्कर मे नाव का संतुलन बिगड़ गया और ये सभी युवक गहरे पानी मे डूब गए । नाव चालक जैसे तैसे तैरकर डैम से बाहर निकल आये ये सभी युवक 17 से 18 वर्ष की उम्र के बताये जा रहे है ।अधिकांश बच्चे नागपुर के बताए जा रहे है । ताजा अपडेट के अनुसार फिलहाल 1 शव पुलिस के हाथ लगा है बाकी 7 की तलाश जारी है ।पुलिस बचाव कार्य जारी है ।

हादसे में शिकार तथा लापता युवकों में राहुल जाधव, अंकित, परेश, अतुल, पंकज बताये जा रहे है । नाव चालक रोशन खांडरे तथा अक्षय खांडरे का समावेश है । फिलहाल रेस्क्यू अभियान जारी है 7 शवो का पता अबतक नही चला है क्योंकि डैम काफी गहरा होने की वजह से काफी दिक्कतें आ रही है । स्थानीय नागरिक भी युवकों को तलाशने में भरकस प्रयास कर रहे है