Published On : Mon, Dec 8th, 2014

कोराडी : ग्राम कर्मचारी यूनियन्स ने सौंपा ऊर्जा मंत्री को ज्ञापन

Bawankule
कोराडी (नागपुर)।
ग्रामपंचायत कर्मचारी को थोड़े से वेतन में विभिन्न प्रकार के काम करने पड़ते है. दिनभर मेहनत कर के 1 माह के बाद वेतन मिलता है. कर्मचारीयों को सरकार ने सुधारित वेतनश्रेणी और आदि  सुविधाए लागु करने की मांग को लेकर महाराष्ट्र राज्य ग्रापं कर्मचारी यूनियन के जिला सचिव अशोक कुथे के नेतृत्व में ऊर्जा मंत्री महाराष्ट्र शासन चंद्रशेखर बावनकुले को ज्ञापन सौंपा गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्रापं कर्मचारियों की समस्यापर मार्ग निकालने के लिए रा. पा. पवार, दीपक मैह्सेकर ने समिती बनायीं थी. इस समिती की रिपोर्ट और सिफारिशों के अनुसार ग्रापं कर्मचारियों को उपहार और निवृत्ति वेतन मिलें, ग्रापं कर्मचारियों को महंगाई के अनुसार वेतनश्रेणी निश्चीत करें इस तरह की मांगों के लिए अशोक कुथे ने नागपुर अधिवेशन काल में ग्रामविकास मंत्री, अर्थ नियोजन मंत्री सचिव (ग्रामविकास और अर्थ) की संयुक्त बैठक आयोजीत करे ऐसी विनंती की.

ग्रामपंचायत कर्मचारियों को न्याय मिलेगा
चंद्रशेखर बावनकुले इससे पहले विरोधी पक्ष में होकर भी ग्रापं कर्मचारी और उनकी समस्या के लिए उन्होंने कार्य किया है. अभी वे सत्ता में है और संबंधित सहयोगी मंत्री सचिव को मिलकर सक्षम और सब को मान्य हो ऐसा हल निकाला जायेगा. कर्मचारीयों को न्याय प्रदान करेंगे ऐसा बावनकुले ने कहाँ है.