Published On : Mon, Aug 20th, 2018

​​होटल तुली में शनिवार रात हुड़दंगियों ने की कपल, एनआरआई से हाथापाई

Advertisement

​नागपुर: एक ओर शहर में रात के अंधेरे में शराब पीकर हंगामा करनेवालों पर पुलिस नकेल कसने की लगातार कोशिशें करत है वहीं शहर के पबों में शराब के नशे में हुड़दंग मचानेवालों ने इसमें आग में घी डालने का काम किया है. इसी तरह का एक वाक़या बीती ​ शनिवार ​रात सदर इलाके में होटल तुली इंटरनेशनल के पोर्च एरिया में शनिवार रात हुआ जहां शराबियों ने एक कपल और उसके एनआरआई दोस्त के साथ हाथापाई की.

घटना तब घटी जब एनआरआई अपने कपल दोस्त के साथ होटल के पब रिदम एंड ब्ल्यू से पार्टी कर सीढ़ियों से बाहर आ रहे थे. इस मामले में सदर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें अरबाज़ और फहाद बेग शामिल हैं. उन्हें धारा भादंवि की धारा 354-B के तहत गिरफ्तार किया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार कपल का दोस्त फ़िलीपीन्स से उनसे मिलने आया था. लेकिन पार्टी के दौरान उनकी पब में किसी शख़्स से कहा सुनी हो गई. इससे पहले बात ज्यादा बढ़ती कपल में से पत्नी बाहर निकलने लगी. इसके बाद जैसे ही ये लोग होटल के पार्किंग एरिया में पहुँचे, हुड़दंगियों ने इन तीनों को पीटना शुरू कर दिया.

इनमें से एक पीड़ित जो सीए रोड पर ऑटो डील के बिज़नेस से जुड़ा काम करता है, ने नागपुर टुडे को बताया कि वे अपनी पत्नी बहन और इन दो दोस्तों के साथ गए थे. रिदम एंड ब्ल्यूज में हमने एनआरआई दोस्त के साथ गेट टुगेदर का आयोजन किया था. हमें देर हो रही तो हम शनिवार-रविवार की रात करीब दो बजे निकलना शुरू किया. इस दौरान उस झुंड में से एक जिसने मेरी पत्नी के साथ छेड़ छाड़ की थी, ने समझौते के बाद माफी भी मांग ली थी, जिससे मसला वहीं खत्म हो गया था. लेकिन हम जैसे ही पोर्च में पहुँचे तो वहां कुछ लड़कों ने आकर हमसे हाथापाई शुरू कर दी. उस दौरान हम जान बचाकर जैसे ही पोर्च के पास भागे तो पुलिस का सायरन सुनते ही हमलावर भाग गए. इसके बाद वे सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंच गए. घटनास्थल पर ही खड़े लोगों ने हमलावरों में से कुछ के नाम बताए.