Published On : Tue, Oct 15th, 2019

तृप्ति मानवटकर और सानिया सय्यद ने ग्राउंड स्पर्धा में जीते गोल्ड और सिल्वर मेडल

नागपुर– जिल्हा क्रीड़ा अधिकारी कार्यालय नागपुर के अंतर्गत विभागीय क्रीड़ा संकुल नागपुर में हाल ही में आयोजित हुए जिला स्तर शालेय ग्राउंड स्पर्धा में पारशिवनी के खिलाड़ियों ने दो गोल्ड और दो सिल्वर मेडल जीतकर सफलता हासिल की है.

14 वर्षीय लड़कियों के ग्रुप में गोला फेक और थाली फेक खेल में केसरीमल पालीवाल विद्यालय की तृप्ति शिवशंकर मानवटकर ने दो गोल्ड मेडल प्राप्त किये है. इसी ग्रुप में गोला फेक और थाली फेक खेल में लाल बहाद्दूर शास्त्री विद्यालय बाबूलवाडा की सानिया इनायत सय्यद ने दो सिल्वर मेडल के साथ सफलता हासिल की है. ये दोनों खिलाडी कुछ दिनों में आयोजित होनेवाले विभागीय ग्राउंड स्पर्धा में नागपुर जिले का प्रतिनिधित्व करनेवाली है. सानिया और तृप्ति पिछले चार सालों से पारशिवनी के गोल्डन स्टार्स स्पोर्ट्स क्लब के मुख्य प्रशिक्षक शेखर कोलते के मार्गदर्शन में लगातार प्रशिक्षण ले रही है और आजतक कई राज्य स्तर , राष्ट्रीय स्तर तथा अखिल भारतीय स्पर्धाओं में सहभागी हो चुकी है .

Advertisement

सानिया और तृप्ति की इस सुनहरी सफलता के लिए लाल बहाद्दूर शास्त्री विद्यालय बाबुलवाड़ा की प्राचार्या राजेश्री उखरे, केसरीमल पालीवाल विद्यालय के प्राचार्य अनिल साठवने, तहसील क्रीड़ा सचिव माधव काटोके, शारीरिक शिक्षक आनंद मैयंद, संदीप जावळे, अतुल भोयर, गोल्डन स्टार्स स्पोर्ट्स क्लब के मुख्य प्रशिक्षक शेखर कोलते, नागपुर जिला एथेलेटिक्स असोसिएशन के सचिव शरद सुर्यवंशी, मार्गदर्शक राम वाणी तथा पारशिवनी के समस्त नागरिकों ने इन्हे शुभकामनाये दी है.

Advertisement
Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement