| | Contact: 8407908145 |
    Published On : Thu, May 4th, 2017
    nagpurhindinews | By Nagpur Today Nagpur News

    सीनिअर्स द्वारा की जानेवाली रैगिंग से बचने के लिए छात्र ने जलाये थे महिला छात्राओ के वाहन


    नागपुर:
    मेड़िकल अस्पताल परिसर में स्थित महिला छात्रावास के बहार दुपहिया वाहनों में आग लगाने का मामला रैगिंग से जुड़े होने का खुलासा हुआ है। छात्राओं की दुपहिया को आग लगाने वाले मुख्य आरोपी के साथ पुलिस से मेडिकल के अन्य तीन छात्रों को गिरफ़्तार पुलिस ने गिरफ़्तार किया था। इस सभी आरोपियों को अदालत से ज़मानत मिल चुकी है। वही मेडिकल प्रशासन ने मुख्य आरोपी संतोष कुमार खत्री को एक वर्ष के लिए निलंबित कर दिया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने हॉस्टल में लगे सीसीटीवी की जाँच की जिससे आरोपी का पता लगा।

    वाहनों को आग लगाने की करतूत को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने गृहनगर जालंधर भाग गया था। जहाँ से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और कड़ाई से पूछताछ की। इस पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया की वह लगातार सीनियर द्वारा रैगिंग का शिकार हो रहा था। उसके मुताबिक मेडिकल कॉलेज में ही पढ़ने वाले भवेश कुमार सहारे,कुणाल कुंभारे और अलमदार हुसैन उनकी रैगिंग लिया करते थे। इन तीनों ने ही महिला छात्रावास की पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को जलाने के लिए कहाँ था आरोपी के मुताबिक उसके सीनियर्स ने ऐसा नहीं करने पर फिर से रैगिंग लेने की धमिकी दी थी। आरोपी ने पुलिस को बताया की रैगिंग से बचने के लिए ही उसने 13 अप्रैल की रात वाहनों को आग लगाई थी।

    बहरहाल मेडिकल अस्पताल – कॉलेज परिसर में यह मामला सामने आने के बाद महिला छात्रवास के बाद सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम लगाया गया है। अब पुलिस की दो वैन परिसर में लगातार गश्त पर रहेगी और छात्रवास में पुलिसकर्मी भी मौजूद रहेंगे।

    Stay Updated : Download Our App
    Mo. 8407908145