Published On : Tue, Jul 23rd, 2019

लापता भाइयों के शव मिले, तीन रिश्तेदार गिरफ्तार

नागपुर: जिले के महलगांव में पिछले सात दिनों से लापता दो भाइयों के शव उमरेड ताल्लुका से मिले हैं। उनके चेहरों को पत्थर मारकर कुचला गया है। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हत्या के आरोप में उनके तीन रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, अपराध के पीछे पारिवारिक विवाद वजह लगती है।

मृतकों की पहचान संतोष सिंह तिलपितिया (24) और संगत सिंह तिलपितिया (22) के तौर पर हुई है। वे महलगांव के भीवपुर ताल्लुका के रहने वाले हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दशरथ सिंह तिलपितिया (26), जय सिंह तिलपितिया (42) और विक्की उर्फ मित्तू धाड़से (19) को गिरफ्तार किया गया है। वे सभी उमरेड ताल्लुका के सिरसी के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि संतोष सिंह और संगत सिंह 16 जुलाई से लापता थे और सिरसी पुलिस में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। सोमवार को वन कर्मियों ने पुलिस को सूचित किया कि बेल्लापार जंगल में दो शव पड़े हैं। अधिकारी ने बताया कि शवों के चेहरे को पत्थर मार मार कर कुचल दिया गया था जिससे वे बेहद विकृत हो गए थे। जांच के दौरान आरोपियों की भूमिका का पता चला जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।