Published On : Mon, Feb 2nd, 2015

सारखनी : एक ही रात दो दुकानों में हुई चोरी

Advertisement


सिंदखेड पुलीस थाने के थनेदार प्रवीन दिनकर की निष्‍क्रीयता के विरोध मे व्‍यापारीयोने अपनी दुकानें रखी बंद

15 दिनों मे यह दुसरी घटना

Theft in a night  (3)
सारखनी (नांदेड)।
नांदेड जिले के किनवट तहसील के सारखणी गांव में आये दिन चोरी की घटना आम हो गई है. रविवार की रात दुकानो में चोरी होने के कारण व्‍यापारीयों ने अपनी दुकानें बंद कर सिंदखेड थाने के थानेदार प्रवीन दिनकर के निष्‍क्रीयता का निषेध किया है और रात में पुलीस कि गस्‍त लगाने कि मांग की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार रात यहा के एकता इंटर प्राईजेस और जम जम हार्डवेअर की दुकान मे अज्ञात चोरो ने मोटर पंप, एल.सी.डी. आदि कई सामान पर उड़ा ले गए. अज्ञात चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुये अपना मोबाईल नंबर घटनास्थल पर लिखकर छोडा है. उल्लेखनीय है कि विगत कुछ दिन पूर्व यहा पांच मकानों मे चोरी कि घटना हुई थी. जिसके आरोपी अभीतक पुलिस पकड़ से बाहर है.

Advertisement
Advertisement

Theft in a night  (2)
उक्त घटनाओं का निषेध करते हुये वहीं सिंदखेड पुलीस थानें के थानेदार प्रवीन दिनकर के निष्‍क्रीयता का स्‍थानीय व्‍यापारीयों ने निषेध करते हुये बंद का एैलान किया है और ऐसी घटनाये नही रोकी गई तो बडा अंदोलन छेडने का इशारा व्यापारियों ने किया है.

Theft in a night  (1)
गौरतलब है कि यह क्षेत्र नक्सल प्रभावित माना जाता है. ऐसे क्षेत्र में जब निष्‍क्रीय थानेदार हो तो थाना कैसे चल सकता है यह समजना कोई मुश्‍कील काम नही है. जिसके चलते पुलीस की छवी दारदार हो रही है. अगर इस मामलें को गंभीरता से नही लिया गया तों जनता में पुलीस के प्रती नाराजगी साफ देखी जा रही है. घटनास्थल पर किनवट पुलिस उपअधीक्षक दत्तात्रय कांबले ने पहुंचकर जायजा लिया और रात में  पुलीस कि गस्‍त लगाने का आश्वासन दिया. जिसके बाद व्यापारीयो ने आपनी दूकानें खोली.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement