Published On : Sat, Apr 24th, 2021

सावनेर के युवाओं ने की कोविड सेंटर में ऑक्सीजन की व्यवस्था

Advertisement

सावनेर – कोविड सेंटर आय टी आय में सावनेर के युवाओं ने ६ ऑक्सीजन बेड के लिए ऑक्सीजन पाईप लाईन की फिटिंग की है। एक तरफ जहाँ देश में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना हजारों की संख्या में मामले सामने आ रहे हैं, वहीं अस्पतालों में कही बेड तो कही ऑक्सीजन की कमी भी देखने को मिल रही है। ऐसे में सावनेर के युवाओं ने कोरोना मरीजों के लिए सावनेर आय.टी.आय में ६ बेड ऑक्सीजन पाइप लाइन फिटिंग की जिसे आय.टी.आय में बने कोविड सेंटर में ऑक्सीजन सुविधा उपलब्ध हो सके।

ताकि कोरोना से संक्रमित मरीज को ऑक्सीजन के चलते एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में भटकना न पड़े। सावनेर के युवा राजेश खंगारे का कहना है कि ऑक्सीजन की कमी से किसी भी मरीज की मृत्यु न हो ये ही हमारा उद्देश्य है , उन्होंने अपने दोस्त के साथ मिलकर सावनेर आय. टी. आय में बने कोविड सेंटर में ६ बेड में ऑक्सीजन पाइप लाइन की फिटिंग की जिससे अब कोविड सेंटर में मरीजों को ऑक्सीजन सुविधा उपलब्ध हो रही है ।

Advertisement
Advertisement

इन ऑक्सीजन बेड़ो के कारण ग्रामीण भागो से आनेवाले लोग जो प्रायवेट हॉस्पिटल में एडमिट होकर अपना इलाज नही करा पा रहे है एवम मेयो मेडिकल में बेड मिलने का इंतजार करते हैं । ऐसे लोगो को कुछ घंटों तक ऑक्सीजन लगाकर सावनेर में रुकने की मदत मिलेगी। इस कोरोना महामारी में वे जिस भी प्रकार से किसी की भी मदत कर सके वे करेंगे, साथ ही हमारे (नागपुर टुडे ) के माध्यम से सावनेर शहर के लोगो से अपील की है कि इस महामारी में एक दूसरे का सहारा बनकर लोगो की मदत करे व मानवता का धर्म निभाए। इन ६ ऑक्सीजन बेड की व्यवस्था करने वाले युवाओं में राजेश खंगारे, सचीन मोहोतकर, गोलु दहीहांडे, स्वपनिल महाजन, मोहीत बारसकर, लक्ष्मीकांत सातपुते, अंकुश डवले,धनंजय वानखेड़े,घनश्याम तुर्के आदि दोस्तों के सहयोग से ऑक्सीजन व्यवस्था की है।

दिनेश दमाहे, सावनेर

Advertisement

Advertisement
Advertisement
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement