Published On : Thu, Oct 2nd, 2014

चांदुर बाजार : पुलिस प्रशासन ने ली शांतता समीति की सभा


Meeting in chandur bazar
चांदुर बाजार (अमरावती)।
गांवों में शांती और अमन कायम रखना यह जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की है उतनी ही जिम्मेदारी नागरिकों की भी है. कायदे में रहोंगे तो फायदे में रहोंगे ऐसा कहकर अपने विचार उपस्थिती शांतता समीति के सर्व धर्मीय नागरिकों के समक्ष जिले के एड. एस.पी. कराड ने व्यक्त किये.

नवरात्री पर्व, विजयादशमी, ईद तथा सब से बड़ा त्योहार याने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चांदुर बाजार थाने अंतर्गत आने वाले क्षेत्र की शांतता समीति सदस्य तथा नवदुर्गा उत्सव समीति के पदाधिकारियों की थाने के प्रांगण में आयोजित की गई सभा के अध्यक्ष एड. एस.पी. कराड प्रमुख अतिथि, उपविभागीय पुलिस अधिकारी पौणीकर, थाने के थानेदार डि.बी. तडवी उपस्थित थे. इस दौरान ब्राह्मण वाडा के बाबुभाई ईमानदार नवदुर्गा समीति अध्यक्ष तथा पत्रकार घनश्याम पालीवाल ने अपने विचार व्यक्त किये.

चांदुर बाजार शहर में फेसबुक मामला तथा 13 नवंबर की दंगल ने इस शहर का नाम राज्य के संवेदनशील सूचि में शामिल कर दिया. वही विगत दिनों हुई पुलिस भर्ती में तहसील के युवकों का चयन होने के बाद थाने में दर्ज मामलों के चलते उन युवकों को नौकरी से हाथ धोना पड़ा, ऐसी जानकारी एड. एस.पी. कराड ने दी.

इस दौरान शांतता समीति के सुरेश सवले, नितीन पंचभाई, कासम भाई, कासिम मिर्झा(पत्रकार), जावेद इकबाल, सह बड़ी संख्या में प्रतीष्ठित नागरिक तथा दुर्गा मंडल के पदाधिकारी मौजूद थे.