Published On : Wed, Jul 3rd, 2019

वेकोलि की नयी पहल : ओवर बर्डन से निकली रेत की पहली खेप मॉइल को

वेस्टर्न कोल फील्ड्स लिमिटेड ( वेकोलि) की नयी पहल; ओवर बर्डन से निकाली गयी रेत की पहली खेप मॉइल कम्पनी की नयी पहल; रेत की व्यावसायिक बिक्री को आज पायलट प्रोजेक्ट के रूप में प्रारंभ किया गया।

नागपुर स्थित सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम मॉयल लिमिटेड को रेत की पहली खेप नागपुर क्षेत्र की गोन्डेगांव परियोजना से रवाना की गयी।

इस अवसर पर अध्यक्ष-सह-प्रबन्ध निदेशक श्री राजीव रंजन मिश्र,निदेशक तकनीकी योजना व परियोजना श्री अजीत कुमार चौधरी, महाप्रबंधक सर्वश्री तरूण के श्रीवास्तव, डी एम गोखले, जी पी शर्मा, उप क्षेत्र प्रबंधक श्री टी के त्रिवेदी तथा मॉयल के कार्यकारी निदेशक तकनीकी श्री सी बी अतुलकर एवं महाप्रबंधक सर्वश्री प्रशांत कारिया,किशोर चंद्राकर, ए वी मसादे प्रमुखता से उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि नागपुर क्षेत्र की खदानों में रेत की उपलब्धता अधिक होने से इस योजना को मूर्त रूप दिया जा सका। सरकारी महकमों को प्राथमिकता के तौर पर वेकोलि रेत उपलब्ध करवायेगी। इसी के साथ इस क्षेत्र में रेत के सम्भावित उपभोक्ताओं की तलाश भी जारी रखेगी। खुली खदान के ओवर बर्डेन से निकाली गयी रेत की आपूर्ति हेतु गत माह वेकोलि और मॉयल के बीच MoU पर हस्ताक्षर हुए थे।