Published On : Sat, Nov 8th, 2014

चंद्रपुर : अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म


छोटे झगडे ने ले लिया बड़ा रूप
, मोटर पम्प को लेकर हुआ झगड़ा

बनाया अश्लील MMS

चंद्रपुर। मामूली झगड़े का बदला लेने के लिए 5 युवकों ने मिलकर एक युवती और उसके प्रेमी का अपहरण किया. दोनों के साथ मारपीट कर आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. मारपीट में प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया है. इस सनसनी खेज घटना के सभी आरोपी फरार बताये जा रहे है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तुकूम निवासी जुम्मन खान पठान के घर में 21 वर्षीय पीड़िता युवती भाड़े से रहती थी. उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में एक युवक भी रहता था. बुधवार को युवती का जुम्मन पठान के भाई वसीम के साथ मोटर पम्प शुरू करने को लेकर विवाद हुआ. इसमें वसीम ने युवती को काफी गालीगलौच की. इससे तैश में आकर युवती ने वसीम को तमाचा मारा था. विवाद को आसपास के लोगों ने किसी तरह शांत किया.

अश्लील MMS बनाया
परिवार के सामने युवती द्वारा बेइज्जती किये जाने से वसीम ने अपने अन्य 4 साथियों के साथ रात में युवती और उसके कथित पति का अपहरण किया. दोनों की जमकर पिटाई की गई. बाद में युवती को निर्वस्त्र कर उसका एमएमएस बनाया गया. आरोपियों ने युवती को गाडी में बिठाकर रात भर जंगल में घुमाया और मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया बाद में गुरुवार की सुबह दोनों को तुकूम परिसर में छोड़ दिया. युवती की शिकायत पर रामनगर पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज किया. आरोपी अब भी फरार है. पुलिस उनकी तलाश में लग गई है.

Representational Pic

Representational Pic

Gang rape